7 साल के लड़के की Zomato Delivery Boy बनने की कहानी! Video देखकर आप भी कहेंगे- ऐसा किसी के साथ न हो
Advertisement
trendingNow11287951

7 साल के लड़के की Zomato Delivery Boy बनने की कहानी! Video देखकर आप भी कहेंगे- ऐसा किसी के साथ न हो

Zomato Delivery Boy: एक 7 वर्षीय स्कूली लड़का अपने पिता की एक दुर्घटना में जख्मी होने के बाद जोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) बन गया. वह रात 11 बजे तक साइकिल से ग्राहकों तक खाना पहुंचाने का काम करता है.

 

7 साल के लड़के की Zomato Delivery Boy बनने की कहानी! Video देखकर आप भी कहेंगे- ऐसा किसी के साथ न हो

Seven Year Old Turns Zomato Delivery Boy: एक दुखद लेकिन प्रेरक कहानी में, एक 7 वर्षीय स्कूली लड़का अपने पिता की एक दुर्घटना में जख्मी होने के बाद जोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) बन गया. वह रात 11 बजे तक साइकिल से ग्राहकों तक खाना पहुंचाने का काम करता है. एक यूजर राहुल मित्तल द्वारा साझा किए गए ट्विटर थ्रेड में लड़के की कहानी को सामने लाया गया था. उन्होंने कहा कि लड़का दिन में स्कूल जाता है और अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए रात में खाना पहुंचाता है.

पिता के एक्सीडेंट के बाद बेटा बना डिलीवरी एजेंट

कैप्शन में राहुल मित्तल ने लिखा, 'यह 7 साल का लड़का अपने पिता की नौकरी कर रहा है क्योंकि उसके पिता की दुर्घटना हो गई थी कि लड़का सुबह स्कूल जाता है और 6 बजे के बाद वह जोमैटो के लिए डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है. हमें इस लड़के की ऊर्जा को प्रेरित करने और उसके पिता को जोमैटो में एक बार फिर काम करने में मदद करने की जरूरत है.'

 

 

 

एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, जोमैटो ने दिया जवाब

मित्तल द्वारा साझा किए गए वीडियो में उन्हें नाबालिग लड़के के साथ बातचीत करते हुए सुना जा सकता है. एक हाथ में चॉकलेट और दूसरे हाथ में फोन लिए हुए लड़के ने बताया कि वह खाना पहुंचाने के लिए शाम 6 बजे से 11 बजे तक घर-घर साइकिल चलाकर जाता है. ट्विटर वीडियो को पहले ही 41,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और कई यूजर्स ने युवा लड़के के साहस की सराहना की है. कई लोगों ने इसे एक दुखद स्थिति भी माना. बाद में, जोमैटो ने भी लड़के के वीडियो पर जवाब दिया, जिसमें यूजर से अपने पिता का विवरण उनके साथ साझा करने का आग्रह किया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news