Truck Driver: ट्रक में तेल भरवाते ही महिला ड्राइवर की खुली किस्मत, ऐसे बनी 8 करोड़ की विजेता
Advertisement
trendingNow11476986

Truck Driver: ट्रक में तेल भरवाते ही महिला ड्राइवर की खुली किस्मत, ऐसे बनी 8 करोड़ की विजेता

Fuel In Truck: इस कहानी की सबके खास बात यह रही कि महिला का प्लान पेट्रोल पंप पर जाने का नहीं था. यह तो ऐसे हुआ कि उसकी गाड़ी का तेल खत्म हुआ और वह वहां रुकते ही लॉटरी का टिकट खरीदने लगी. इस दौरान उसका पार्टनर भी वहां मौजूद था.

Truck Driver: ट्रक में तेल भरवाते ही महिला ड्राइवर की खुली किस्मत, ऐसे बनी 8 करोड़ की विजेता

Truck Driver Wins Eight Crore: हम लोग आए दिन ऐसे सुनते हैं कि गरीब लोग अचानक एक झटके में करोड़पति बन जाते हैं. ऐसा तब होता है जब कोई लॉटरी जीतता है या फिर कोई अन्य इनाम मिलता है. एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहां एक महिला ट्रक ड्राइवर एक झटके में करोड़पति बन गई और यह सब तब हुआ जब वह पेट्रोल पंप पर तेल डलवा रही थी.

शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली!
दरअसल, यह घटना अमेरिका के नार्थ कैरोलीना की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की रहने वाली लॉरा कीन शॉपिंग के लिए ट्रक से निकली थीं और इस दौरान उनके पार्टनर भी साथ थे. हुआ यह कि जब वे तेल डलवा रही थीं तभी पता चला कि इसी के साथ लॉटरी के टिकट भी बिक रहे हैं और उन्होंने उसे खरीद लिया. उन्हें क्या पता था कि क्या हो जाएगा. 

उनकी किस्मत चमक चुकी थी
बताया जा रहा है कि ट्रक में तेल डलवाने के बाद जैसे ही लॉरा अपने पार्टनर के साथ आगे बढ़ी, कुछ ही देर में उनकी किस्मत चमक चुकी थी. उन्हें बताया गया कि उनका लॉटरी का टिकट जैकपॉट जीत चुका है और वे करोड़पति बन चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने नॉर्थ कैरोलिना में ही मौजूद कर्नर्सविले के सेवन इलेवन गैस स्टेशन पर रुककर अपने ट्रक का फ्यूल डलवाया है. 

लोग उस पंप के बारे में ढूंढने लगे!
यहीं पर उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीदा था. लॉरा को अपनी किस्मत पर यकीन ही नहीं हो रहा था. फिलहाल उनकी कहानी वायरल होते ही लोग उस पेट्रोल पंप के बारे में ढूंढने लगे. बाद में पता चला कि वहां लकी ड्रॉ का टिकट बिक रहा था और उसे ही उस महिला ट्रक ड्राइवर ने खरीद लिया था. फिलहाल महिला अपने परिवार के साथ काफी खुश नजर आई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news