VIDEO : मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, कहने लगा 'मुझे पाकिस्‍तान का प्रधानमंत्री बनाओ'
Advertisement

VIDEO : मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, कहने लगा 'मुझे पाकिस्‍तान का प्रधानमंत्री बनाओ'

वह अड़ा रहा कि जब तक उसे प्रधानमंत्री बनाने का वादा नहीं किया जाएगा, वह नीचे नहीं उतरेगा.

मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक. फोटो ARY news

इस्लामाबाद : पाकिस्‍तान के एक युवक को प्रधानमंत्री बनने की इतनी धुन सवार हुई कि वह इस्‍लामाबाद के ए‍क मोबाइल टावर पर चढ़ गया. इसके बाद वहां से वह मांग करने लगा कि उसे पाकिस्‍तान का प्रधानमंत्री बनया जाए.

एआरवाई न्यूज की खबर के अनुसार व्यक्ति की पहचान मोहम्मद अब्बास के तौर पर हुई है. वह इस्लामाबाद के ब्लू एरिया स्थित एक टावर पर हाथ में पाकिस्तान का झंडा लेकर चढ़ गया. इसके बाद मौके पर पुलिस और राहत एजेंसियां पहुंच गईं. पुलिस ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह अड़ा रहा कि जब तक उसे प्रधानमंत्री बनाने का वादा नहीं किया जाएगा, वह नीचे नहीं उतरेगा. कम से कम स्थानीय अधिकारी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से उसकी बात कराने की व्यवस्था करें.

 

व्यक्ति ने जब नीचे आने से इनकार कर दिया तो अधिकारियों ने मिमिक्री कलाकार शफाअत अली से उससे खान की आवाज में बात करने के लिए कहा. मजे की बात है कि टावर पर चढ़े व्यक्ति ने कलाकार से यह सोचकर करीब पांच मिनट बात की कि वह देश के प्रधानमंत्री से बात कर रहा है. व्यक्ति बाद में नीचे उतर आया.

पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और उसे एरिया पुलिस थाने ले गई है. उक्त व्यक्ति के बारे में माना जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है.

Trending news