Video: समुंदर किनारे गाड़ी दौड़ा रहा था शख्स, अचानक पलटी तो 5 फुट हवा में उड़कर पानी में गिरा
Advertisement
trendingNow12185707

Video: समुंदर किनारे गाड़ी दौड़ा रहा था शख्स, अचानक पलटी तो 5 फुट हवा में उड़कर पानी में गिरा

Shocking Video: गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बहुत जरूरी है. अचानक होने वाली दुर्घटनाओं से तो कोई नहीं बच सकता, लेकिन जहां हमारे हाथ में है, वहां हमें सतर्क रहना चाहिए. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई. 

 

Video: समुंदर किनारे गाड़ी दौड़ा रहा था शख्स, अचानक पलटी तो 5 फुट हवा में उड़कर पानी में गिरा

Stunt Viral Video: गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बहुत जरूरी है. अचानक होने वाली दुर्घटनाओं से तो कोई नहीं बच सकता, लेकिन जहां हमारे हाथ में है, वहां हमें सतर्क रहना चाहिए. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई. इस वीडियो में कुवैत के एक समुद्र तट पर एक शख्स गाड़ी बहुत तेज चला रहा है. गाड़ी इतनी तेज है कि वो ड्राइवर के काबू में नहीं रहती और रेत पर इधर-उधर अचानक से मुड़ने लगती है. कुछ ही सेकंड में गाड़ी कई बार पलट जाती है. हैरान करने वाली बात यह है कि ड्राइवर किसी तरह गाड़ी से कूदता है, लेकिन वह हवा में 5 फुट या उससे भी ज्यादा की ऊंचाई तक आसमान में उड़ जाता है.

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं अंटार्कटिका के रहस्यमयी 'पिरामिड' के बारे में ये सच्चाई?

समुंदर किनारे स्टंट करना पड़ा भारी

उसे कुछ चोटें आईं, लेकिन वो इस खतरनाक हादसे में बाल-बाल बच निकलता है. वीडियो के अंत में कुछ लोग उसे मदद के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आया ये वीडियो देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी. इस वीडियो में एक गाड़ी समुद्र तट पर बहुत तेज रफ्तार से चल रही है. ऐसा लगता है कि ड्राइवर गाड़ी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा है. गाड़ी रेत पर इधर-उधर बहुत तेज गति से मुड़ने लगती है. कुछ ही सेकंड में गाड़ी कई बार पलट जाती है. इसके बाद, ड्राइवर किसी तरह गाड़ी से बाहर कूद जाता है और हवा में उड़ते हुए पानी में गिर जाता है. गंभीर चोटें नहीं आईं, लेकिन वो इस खतरनाक दुर्घटना में बाल-बाल बच निकला.

यह भी पढ़ें:डेटिंग ऐप से दोस्ती-प्यार, मुलाकात और फिर धोखा: शादीशुदा शख्स को ब्लैकमेल करके बुरी तरह फंसाया

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए और कमेंट्स में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बड़े चमत्कार से बच निकला." दूसरे ने पूछा, "सीटबेल्ट क्यों नहीं लगाई थी?" वहीं एक शख्स ने राहत की सांस लेते हुए लिखा, "शुक्र है, बच गया." अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 15 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा कुवैत के मुबारक अल-कबीर गवर्नरेट में अबू अल-हसनिया समुद्र तट पर हुआ था. हादसे के तुरंत बाद, प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी और पलटी हुई गाड़ी को जल्दी ही ढूंढ लिया. वीडियो में गाड़ी से धुआं निकलता हुआ दिख रहा था, इसलिए दमकल विभाग को भी सूचित कर दिया गया. खबरों के मुताबिक, फिलहाल गाड़ी को जब्त कर लिया गया.

Trending news