भारत में यहां की मेट्रो में साइकिल लेकर अंदर घुस गया शख्स, देखते ही रह गए यात्री; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11928630

भारत में यहां की मेट्रो में साइकिल लेकर अंदर घुस गया शख्स, देखते ही रह गए यात्री; Video वायरल

Mumbai Metro: एक व्यक्ति ने अपनी साइकिल से शहर की मेट्रो में यात्रा करने का निर्णय लिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कहां का मामला है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे हुआ.

भारत में यहां की मेट्रो में साइकिल लेकर अंदर घुस गया शख्स, देखते ही रह गए यात्री; Video वायरल

Mumbai Metro: एक व्यक्ति ने अपनी साइकिल से शहर की मेट्रो में यात्रा करने का निर्णय लिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कहां का मामला है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे हुआ. दरअसल, यह मामला मुंबई मेट्रो का है. मुंबई में रहने वाले वाले एक शख्स ने अपने इस अनोखे काम को अपने दोस्त के साथ वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड किया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कई लोगों को यह बेहद ही कूल और अच्छा लगा.

साइकिल लेकर अंदर घुस गया एक यात्री

हर्षित अनुराग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मुंबई की हलचल भरी सड़कों पर साइकिल चलाना और साइकिल के साथ मेट्रो की सवारी करना एक रोमांचक अनुभव रहा. शहर के ट्रैफिक से निपटना और फिर अपनी साइकिल से मेट्रो स्टेशनों तक पहुंचना एक अनोखा रोमांच है. आपको शहर के विभिन्न हिस्सों का पता लगाने, स्थानीय संस्कृति का आनंद लेने और बेहतरीन वातावरण का आनंद लेने का मौका मिलता है. ऐसा करना शहर के बारे में जानना और साथ ही साथ फिटनेस के लिए एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है.”

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshit (@theharshitanurag)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

वीडियो की शुरुआत में अनुराग को स्टेशन के काउंटर से मेट्रो टिकट खरीदते हुए और बाद में एस्केलेटर के जरिए अपनी साइकिल को प्लेटफॉर्म पर ले जाते हुए दिखाया गया है. मेट्रो आने के बाद वह अपनी साइकिल के साथ उसमें चढ़ जाते हैं और उसे डेडिकेटेड स्टैंड पर पार्क कर देते हैं. इसके बाद अनुराग बगल में एक फोल्डेबल सीट पर बैठ जाते हैं. अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचने पर, वह मेट्रो से उतरते हैं और प्लेटफॉर्म पर अपनी साइकिल को पैडल के जरिए चलाता है. अनुराग ने बताया कि मुंबई मेट्रो की येलो लाइन पर साइकिल ले जाने की सर्विस मौजूद है.

Trending news