Viral Video: गुस्साए सांड ने दौड़ाया तो बिजली के खंभे पर चढ़ गया शख्स, फिर हुई ऐसी खतरनाक घटना
Advertisement
trendingNow11685204

Viral Video: गुस्साए सांड ने दौड़ाया तो बिजली के खंभे पर चढ़ गया शख्स, फिर हुई ऐसी खतरनाक घटना

Dangerous Bull Video: खतरनाक सांड के हमले से खुद को बचाने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 3 मार्च को, वायरल होने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. 

 

Viral Video: गुस्साए सांड ने दौड़ाया तो बिजली के खंभे पर चढ़ गया शख्स, फिर हुई ऐसी खतरनाक घटना

Angry Bull Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो शायद आपको स्पेन के सैन फर्मिन फेस्टिवल की याद दिलाएगा जहां लोग बैलों के साथ दौड़ते हैं. ये सांड बेतहाशा भागते हैं जबकि घातक खेल में भाग लेने वाले उनके साथ-साथ दौड़ते हैं और अपनी जान बचाने की कोशिश करते हैं. हाल ही में, आपने एक वीडियो देखा होगा जिसमें एक शख्स सांड के ऊपर बैठकर भागते हुए देख सकते हैं. सांडों को क्रूर जानवरों के रूप में देखा जाता है. यदि किसी व्यक्ति का गुस्साए सांड से सामना हो जाए, तो सांड उसे अपने नुकीले सींगों से भी गिरा सकता है. ऐसी स्थिति में किसी की तत्काल मृत्यु हो जाती है.

ताकतवर बैल ने शख्स पर कर दिया हमला

खतरनाक सांड के हमले से खुद को बचाने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 3 मार्च को, वायरल होने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. यह वीडियो एक ताकतवर बैल के साथ शुरू होता है जिसमें वह एक आदमी की ओर बढ़ने लगता है और उस पर हमला करने का प्रयास करता है. अपनी जान बचाने के लिए बेचारा आदमी तेजी से फुटपाथ के किनारे लगे धातु के खंभे पर चढ़ जाता है. जब बैल आदमी की ओर दौड़ता है, तो वह जानवर और उसके घातक सींगों से बचने के लिए खुद को घसीटते हुए ऊपर चढ़ जाता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गुस्साए बैल ने फिर ऐसे किया पीछा

गुस्साए बैल खंभे के चारों ओर इधर-उधर भटकता रहता है, वह उस आदमी को खोजता रहता है जो खंभे पर चढ़ जाता है. वह अपनी जान बचाने के लिए खंभे पर ही लटका रहता है, जबकि सांड उसपर हमला करने को तैयार रहता है. हालांकि, वह हमला करने के लिए इधर-उधर देखता रहा, लेकिन वह उस शख्स तक नहीं पहुंच सका जो खंभे के ऊपर लटका हुआ था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया. इंटरनेट पर लोग कथित तौर पर वीडियो से दंग रह गए, जबकि अन्य लोगों ने प्रार्थना वाली इमोजी के साथ आदमी को बचाने की कामना की.

जरूर पढ़ें-

चील से भी तेज हैं नजरें तो 2 नंबरों के बीच छिपे 5 को ढूंढिए, कहलाएंगे मास्टर माइंड
शख्स ने किया दावा- उसने नर्क में तानाशाह हिटलर को देखा! बोला- जल रहा था आग की भट्टी में और...

 

Trending news