देवर संग चुपके से घूम रही थी पत्नी, पीछे से बाइक पर आया पति और Video बनाकर किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11867066

देवर संग चुपके से घूम रही थी पत्नी, पीछे से बाइक पर आया पति और Video बनाकर किया खुलासा

Shocking Video: कोई व्यक्ति अपनी अर्धांगिनी या प्रेमिका को किसी अन्य व्यक्ति के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद कैसी प्रतिक्रिया देगा? हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को दूसरे आदमी के साथ बाइक पर रंगे हाथों पकड़ लेता है.

 

देवर संग चुपके से घूम रही थी पत्नी, पीछे से बाइक पर आया पति और Video बनाकर किया खुलासा

Dever Bhabhi Video: बेवफाई एक परिवार को तोड़कर रख देती है. रिश्ते बर्बाद हो जाते हैं और पीड़ित भी तबाह हो जाते हैं. यहां तक कि पीड़ित अपने गुस्से पर कंट्रोल खो सकता है और हिंसक प्रतिक्रिया दे सकता है. ऐसी प्रतिक्रियाएं स्वाभाविक हैं जब किसी व्यक्ति को पता चलता है कि उसका जीवनसाथी उसे धोखा दे रहा है. हालांकि, कोई व्यक्ति अपनी अर्धांगिनी या प्रेमिका को किसी अन्य व्यक्ति के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद कैसी प्रतिक्रिया देगा? हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को दूसरे आदमी के साथ बाइक पर रंगे हाथों पकड़ लेता है.

पति को धोखा दे रही पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा

पकड़े जाने के बाद न सिर्फ महिला की प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक है, बल्कि मौके पर उसके भाई-बहनों की प्रतिक्रिया भी आपको आश्चर्यचकित कर सकती है. वीडियो में एक शख्स अपने दोस्त के साथ बाइक पर नजर आ रहा है. हालांकि, वह दूसरी बाइक के पास आता है जिस पर एक पुरुष और महिला बैठे हुए हैं. महिला के पास आकर पुरुष तुरंत आरोप लगाते हुए कहता है, “अपना मास्क हटाओ. तो बाइक पर ये सब चल रहा है." वह आदमी आगे कहता है, “आप परीक्षा देने गए थे, आप यहां क्या कर रहे हैं? परीक्षा चल रही है?” इस पर महिला जवाब देती है, 'मुझे पता है, लेकिन मेरी बाइक रिपेयरिंग हो रही है."

 

 

वीडियो बनाकर कुछ ऐसे किया खुलासा

अपना आपा खोते हुए आदमी लड़की को मारता है जिस पर उसकी पत्नी आक्रामक प्रतिक्रिया देती है. वह आदमी फिर आगे कहता है, “क्या तुम्हें शर्म आती है? मुझे छोड़ कर तू किसी और के साथ घूम रही है? अपने पति को छोड़कर... क्या तुमने एक बार भी मुझसे इस बारे में कहा?” इसके अलावा, उस व्यक्ति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे परीक्षा केंद्र तक छोड़ने के लिए नहीं कहा. इसके बजाय, उसने उसके रिलेटिव भाई से पूछा. वह एक गैरेज के पास खड़े अपने भाभी और जीजा को भी पहचानता है. हालांकि, उनकी पत्नी आरोपों का खंडन करती रहती है और उन्हें चेतावनी देती है कि वह जो करना चाहते हैं वह करें.

यहां तक कि उस शख्स की साली ने भी उसे अपशब्द कहे और चेतावनी दी. दूसरी ओर, आदमी आत्मविश्वास से कहता है कि उसे अपनी पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता था और उसने कई दिनों के बाद आखिरकार उसे पकड़ लिया. हालांकि वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है, इसे शोनी कपूर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया और यह वायरल हो गया है. वीडियो को देख यूजर्स ने जमकर आलोचना की.

Trending news