विराट कोहली की RCB टीम ने स्मृति मंधाना को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, धांसू ग्रैंड वेलकम का Video वायरल
Advertisement

विराट कोहली की RCB टीम ने स्मृति मंधाना को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, धांसू ग्रैंड वेलकम का Video वायरल

Smriti Mandhana Guard Of Honor: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 एक यादगार सीजन रहा. क्रिकेट फैंस जानते हैं कि RCB अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग नहीं जीत पाया है. लेकिन इस साल उनकी महिला टीम ने इतिहास रचा दिया.

 

विराट कोहली की RCB टीम ने स्मृति मंधाना को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, धांसू ग्रैंड वेलकम का Video वायरल

Smirti Mandhana Guard Of Honour: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 एक यादगार सीजन रहा. क्रिकेट फैंस जानते हैं कि RCB अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग नहीं जीत पाया है. लेकिन इस साल उनकी महिला टीम ने इतिहास रचा दिया. स्मृति मंधाना की कप्तानी में RCB की महिला टीम ने WPL 2024 का खिताब जीत लिया. इस जीत से निश्चित रूप से पुरुष टीम का आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद विराट कोहली को वीडियो कॉल पर जीत का जश्न मनाते हुए देखा गया.

स्मृति मंधाना को मिला गार्ड ऑफ ऑनर

विराट कोहली 2008 से ही जबसे IPL शुरू हुआ है तब से RCB टीम के साथ हैं. RCB की महिला टीम की जीत पर विराट की खुशी साफ झलक रही थी. मंगलवार को RCB अनबॉक्स इवेंट में RCB की पुरुष टीम के खिलाड़ियों द्वारा महिला टीम को ‘गार्ड ऑफ ऑनर’ देते हुए देखा गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की महिला टीम ने हाल ही में वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) जीत ली. इस जीत के बाद कई लोग ये कह रहे हैं कि विराट कोहली ने तो इतने सालों में RCB को कोई खिताब नहीं दिलाया. लेकिन RCB की कप्तान स्मृति मंधाना का मानना है कि ये बात गलत है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने इतने सालों में RCB के लिए बहुत कुछ किया है और उनकी उपलब्धियों को कम नहीं आंकना चाहिए.

 

 

 

स्मृति ने विराट को लेकर कही ऐसी बात

स्मृति मंधाना का कहना है कि ये कहना गलत है कि विराट कोहली RCB के लिए कुछ नहीं कर पाए. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "भले ही हमारी टीम ने (WPL) जीत ली है, लेकिन विराट ने भारत के लिए जो कुछ हासिल किया है वो कहीं ज्यादा बड़ी उपलब्धि है. इसलिए मेरा मानना है कि मेरी और विराट की उपलब्धियों की तुलना करना ठीक नहीं है." भारतीय उप-कप्तान ने आगे कहा, "मुझे ये तुलना पसंद नहीं है क्योंकि विराट ने बहुत कुछ हासिल किया है और वो हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं. एक खिताब सब कुछ नहीं बताता. हम सभी उनका सम्मान करते हैं और मुझे लगता है कि विराट को दिया जाने वाला सम्मान बरकरार रहना चाहिए."

Trending news