अनजान शादी में अचानक घुस गया विदेशी शख्स, बारातियों ने नचा-नचाकर कर दिया बुरा हाल
Advertisement
trendingNow11580226

अनजान शादी में अचानक घुस गया विदेशी शख्स, बारातियों ने नचा-नचाकर कर दिया बुरा हाल

Dulha Dulhan Video: शादी में न सिर्फ डांस बल्कि म्यूजिक, खाना-पीना और एन्जॉयमेंट भी देखने को मिलता है. डांस किसी भी भारतीय शादी का एक अभिन्न अंग है और लोग डांस फ्लोर पर तब तक नाचते हैं जब तक डीजे वाला बंद न कर दे.

 

अनजान शादी में अचानक घुस गया विदेशी शख्स, बारातियों ने नचा-नचाकर कर दिया बुरा हाल

Wedding Video: भारत की ज्यादातर शादियों में लोग धूम-धड़ाका करते हुए वेडिंग वेन्यू पर बारात लेकर पहुंचते हैं. इस दौरान बाराती जमकर डांस करते हैं और ढोल-नगाड़े पर जोश से डांस करते हैं. कुछ लोगों के डांस मूव्स ऐसे होते हैं कि देखते वाले देखते ही रह जाए. शादी में न सिर्फ डांस बल्कि म्यूजिक, खाना-पीना और एन्जॉयमेंट भी देखने को मिलता है. डांस किसी भी भारतीय शादी का एक अभिन्न अंग है और लोग डांस फ्लोर पर तब तक नाचते हैं जब तक डीजे वाला बंद न कर दे. इंटरनेट ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जो लोगों को शादी के कार्यक्रमों में दिल खोलकर नाचते हैं.

विदेशी शख्स ने शादी में जमकर लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेल्जियम का एक विदेशी शख्स भी ठेठ देसी अंदाज में भारतीय शादी का लुत्फ उठाना चाहता था. एड पीपल नाम के बेल्जियम के एक कंटेंट क्रिएटर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने एक भारतीय शादी में बारातियों के पसंदीदा डांस मूव्स सीखे. शादी में अचानक घुसे विदेशी शख्स को बारातियों ने इतना नचाया-इतना नचाया कि वह हैरान रह गए. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बस इतना लिखा, "इंडियन वेडिंग." इस वीडियो के ऊपर टेस्क्ट में लिखा, "क्या आप अपना फेवरेट डांस मूव सिखा सकते हैं? इंडियन वेडिंग."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed People (@ed.people)

 

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो में उन्हें शादी के मेहमानों के साथ खड़ा देखा जा सकता है, जो उन्हें भारतीय शादियों में पॉपुलर होने वाले अलग-अलग डांस मूव्स और पोज सिखा रहे हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह शादी में दिल खोलकर नाचना शुरू कर देता है. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 3.4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 23,000 से ज्यादा लाइक्स आए हैं. कमेंट सेक्शन दिल और प्यार के इमोजी से भर गया है. कई लोगों ने यह भी कहा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि दूसरे देशों के लोग भारतीय संस्कृति की सराहना कर रहे हैं और उसे अपना रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news