Weird Food Combination: सड़क किनारे पान बेचने वाले ने बनाया ऐसा 'बर्गर', सोच-समझकर खाना
Advertisement

Weird Food Combination: सड़क किनारे पान बेचने वाले ने बनाया ऐसा 'बर्गर', सोच-समझकर खाना

Viral News: आखिर यह आइडिया क्यों लाया गया और इससे क्या फायदा हुआ? इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया, जिसमें एक स्ट्रीट वेंडर द्वारा इस अनोखे कॉम्बिनेशन को तैयार करते हुए दिखाया गया है.

 

Weird Food Combination: सड़क किनारे पान बेचने वाले ने बनाया ऐसा 'बर्गर', सोच-समझकर खाना

Weird Food: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब फूड एक्सपेरिमेंट देखने को मिल जाते हैं. कभी कोई मैगी में कोल्ड ड्रिंक बनाकर तैयार कर देता है, तो कभी कोई स्ट्रीट वेंडर उल्टी-सीधी चीजें बनाकर बेचता है. एक हालिया फ्यूजन में आप देखकर हैरान रह जाएंगे. एक पान बेचने वाले दुकानदार ने पान बर्गर तैयार किया है. हालांकि, लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह आइडिया क्यों लाया गया और इससे क्या फायदा हुआ? इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया, जिसमें एक स्ट्रीट वेंडर द्वारा इस अनोखे कॉम्बिनेशन को तैयार करते हुए दिखाया गया है.

अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन ने लोगों को चौंकाया

वीडियो में, बर्फी, चॉकलेट, बादाम और मेयोनेज के बढ़िया कॉम्बिनेशन को देखा जा सकता है. फिर इस बेहतरीन कॉम्बिनेशन को बर्गर बन के बीच सैंडविच किया जाता है, जो एक स्ट्रीट फूड जैसा दिखता है. दुकानदार परोसने से पहले इसे दो भागों में काटकर इस पर कलाकारी दिखलाता है. स्वादों के इस अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन ने इंटरनेट यूजर्स के बीच घबराहट और बेचैनी पैदा कर दी, जिससे पता चलता है कि फूड कॉम्बिनेशन की दुनिया कभी भी आश्चर्यचकित नहीं होती है. भले ही यह ट्रेडिशनल स्वाद सीमाओं को चुनौती दे. पोस्ट का कैप्शन लिखा, "बर्गर पान खालो दोस्तों."

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

पोस्ट को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन पर आपत्ति जताई और कमेंट बॉक्स में अपनी घृणा व्यक्त की. एक शख्स ने लिखा, "इससे अच्छा तो जहर वाली खीर ही थी." एक दूसरे शख्स ने लिखा, "मैगी तो बैंड कर ही दी थी अब बर्गर खाना भी बंद." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “इसको खा के ठुकराना है या थूकना है.”

Trending news