Shocking: घर के किचन में घुसा खतरनाक शिकारी, पैंथर को देखते ही घरवालों के छूट गए पसीने!
Advertisement
trendingNow11429686

Shocking: घर के किचन में घुसा खतरनाक शिकारी, पैंथर को देखते ही घरवालों के छूट गए पसीने!

Panther Attack: कोटा में एक पैंथर ने लोगों को थर-थर कांपने पर मजबूर कर दिया है. इस जंगली जानवर (Wild Animal) ने एक घर के अंदर घुसकर 3 लोगों को घायल कर दिया. हालांकि 4 घंटे बाद इसे रेस्क्यू कर लिया गया. 

Shocking: घर के किचन में घुसा खतरनाक शिकारी, पैंथर को देखते ही घरवालों के छूट गए पसीने!

Panther Attack Human: जब भी जंगली जानवरों को रिहायशी इलाकों में देखा जाता है, हड़कंप मच जाता है. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. पैंथर (Panther) ने कोटा में जैसे ही दस्तक दी तो जंगली जानवर का आतंक देखकर सभी लोगों को अपनी नानी याद आ गई. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

रिहायशी इलाके में पैंथर

पैंथर लोगों के घर के आसपास घूम रहा था. इस दौरान इस शिकारी (Hunter) ने एक दंपति पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. इसके अलावा पैंथर ने एक और शख्स पर हमला (Attack) बोल दिया. गनीमत रही कि किसी की भी जान नहीं गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद पैंथर मकान की छत से होकर सीढ़ियों के जरिए किसी के घर की किचन (Kitchen) में जा पहुंचा.  

लोगों पर कर दिया हमला

इस खतरनाक शिकारी ने तीन लोगों को घायल (Injured) कर दिया. लोकल्स ने परिस्थिति को देखते हुए तुरंत वन विभाग और पुलिस (Police) को सूचना दी. इसके बाद वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पैंथर ने एक पुलिस कर्मी पर भी झपट्टा मार दिया. पैंथर को काबू में कर पाना काफी मुश्किल हो रहा था लेकिन वन विभाग (Forest Department) की टीम ने हार नहीं मानी और कोशिश में जुटी रही. आखिरकार वन विभाग के अधिकारियों की मेहनत रंग लाई.

पैंथर को किया रेस्क्यू

चार घंटों तक पैंथर का रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) जारी रहा. जब पैंथर ट्रैंकुलाइज करने के बाद एक घर की किचन में जाकर बेहोश हुआ, तब जाकर उसे पकड़ा गया. पैंथर को बायोलॉजिकल पार्क (Biological Park) में ले जाया गया है. इसके अलावा हमले में घायल लोगों को इलाज (Treatment) के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news