Unique Marriage: 'मेरा दिल ये पुकारे' फेम आयशा के इश्क में पागल शख्स ने उठाया ऐसा कदम, ऐसी-ऐसी मिसालें देने लगे लोग
Advertisement
trendingNow11509810

Unique Marriage: 'मेरा दिल ये पुकारे' फेम आयशा के इश्क में पागल शख्स ने उठाया ऐसा कदम, ऐसी-ऐसी मिसालें देने लगे लोग

Pakistan Ayesha Indian Faizan Love Story: प्यार में पागल इंसान को मोहब्बत के सिवाय मानों कुछ और नहीं दिखता है. ऐसी ही लव स्टोरी वायरल हो रही है मुंबई के फैजान की जिन्होंने पाकिस्तान की 'मेरा दिल ये पुकारे' फेम डांस गर्ल आयशा के प्यार में जो किया उसे लेकर लोग ऐसी-ऐसी मिसालें दे रहे हैं कि मत पूछिए.

वीडियो ग्रैब

Faizan and Mera Dil Ye Pukare fame Ayesha: पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाली इंटरनेट फेम वायरल डांस गर्ल आयशा के दीवाने मुंबई के फैजान अंसारी की कहानी ट्रेंड कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा के आशिक फैजान ने बिना दुल्हन की मौजूदगी के ही उनसे निकाह कर लिया. फैजान ने आयशा से निकाह के लिए अपनी ओर से सारी औपचारिकताएं पूरी कर दी हैं. लेकिन दूसरी ओर से क्या रेस्पांस है इसके बारे में फिलहाल वो भी नहीं जानते. 

सरकार की हरी झंडी का इंतजार 

'ईटाइम्स' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता फैजान अंसारी ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' फेम पाकिस्तानी लड़की आयशा से शादी करने की इच्छा जताई है. फैजान ने खुलासा किया कि उनकी टीम आयशा की टीम के साथ बातचीत कर रही है और वह जल्द ही पाकिस्तान जाने वाले हैं. अपने फैंस से बात करते हुए, फैजान ने फ्यूचर प्लानिंग के बारे में कहा, 'मैं उनका वीडियो देख कर पागल और दीवना बन गया हूं, मैंने उनको 15 लाख रुपये मेहर देने का फैसला किया है. मेरी तरफ से सारी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं. बस मुझे वीजा जैसी जरूरी चीजों के लिए सरकार की ओर से हरी झंडी मिलने का इंतजार है.' 

सुनाया दिल का हाल

फैजान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'आयशा से शादी करनी है. दिल का मामला बांद्रा कोर्ट तक पहुंच गया है. मैंने निकाह के लिए 12 लाख रुपये की डिजाइनर शेरवानी पहनने के बाद कुछ रस्मों को पूरा किया. मेरा खुदा मेरे साथ है. अब इंतजार करना मुश्किल हो गया है.'

वायरल हुआ वीडियो

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ कोशिशों के बावजूद फैजान को अभी तक पाकिस्तान का वीज़ा नहीं मिल सका है. आपको बताते चलें कि पुलवामा के कायराना हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में जबरदस्त तल्खी और तनाव बना हुआ है. ऐसे में दोनों देशों के नागरिकों के लिए वीज़ा हासिल करना बेहद मुश्किल है. 

फैजान की इस दिलचस्प प्रेम कहानी पर नेटिजंस के अजीबो-गरीब रिएक्शंस मिल रहे हैं. कोई फैजान को दुनिया का सबसे बड़ा आशिक  बता रहा है तो कोई उनकी पोस्ट पर क्रेजी किया रे... जैसे कमेंट्स लिख रहा है. फैजान के निकाह की दास्तान वाला वीडियो वर्चुअल वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है. उनके वीडियो को भारत और पाकिस्तान में करोड़ों बार देखा जा चुका है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news