Pakistan: हिंदू महिला से हैवानियत! रेप के बाद सिर तन से जुदा; बॉडी को खेत में फेंका
Advertisement
trendingNow11505972

Pakistan: हिंदू महिला से हैवानियत! रेप के बाद सिर तन से जुदा; बॉडी को खेत में फेंका

Sindh Woman Murder: पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदू महिला (Hindu Woman) की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद उसकी बॉडी के साथ भी बर्बरता की गई.

पाकिस्तान में हिंदू महिला से बर्बरता

Pakistani Hindu Woman Killing: पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदू महिला (Hindu Woman) की बर्बर हत्या का मामला सामने आया है. यहां रेप के बाद महिला का सिर काट दिया गया. महिला के शव के कई टुकड़ किए गए. हत्या के बाद महिला की लाश को खेत में फेंक दिया गया. बॉडी को बरामद कर लिया गया है. हिंदू महिला से रेप और हत्या की वारदात पाकिस्तान के सिंध (Sindh) प्रांत में हुई है. आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मौके पर पहुंचीं पाकिस्तान की हिंदू सांसद

बता दें कि हिंदू महिला की हत्या के बाद मौके पर हिंदू सांसद कृष्णा कुमारी (Hindu MP Krishna Kumari) पहुंची हैं. पाकिस्तान की हिंदू सांसद कृष्णा कुमारी ने घटनास्थल पर लोगों से बातचीत की और मदद का आश्वासन दिया. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

40 साल की विधवा महिला से बर्बरता

हिंदू सांसद कृष्णा कुमारी ने ट्वीट किया कि 40 साल की विधवा महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. शव बहुत बुरी हालत में बरामद किया गया. उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया था. दरिंदों ने महिला के शव के साथ बर्बरता की. मैंने घटनास्थल का दौरा किया. सिंझोरो और शाहपुरचाकर से भी पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं.

डर के साए में जी रहे अल्पसंख्यक

गौरतलब है पाकिस्तान में अल्पसंख्यक डर के साए में जी रहे हैं. पाकिस्तान से जबरन धर्म परिवर्तन और अल्पसंख्यक महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं. इंटरनेशनल फोरम फॉर राइट्स एंड सोसाइटी (IFFRAS) के मुताबिक, पाकिस्तान में जबरन धर्मांतरण और शादी के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. इसकी वजह से हिंदू और ईसाई परिवारों को उनकी बेटियों को छीने जाने का डर लगातार सताता रहता है.

बीते 10 दिसंबर को जस्टिस (VoJ) ने एक रिपोर्ट जारी की थी. उसमें कहा गया है कि साल 2019 से 2022 के बीच ईसाई लड़कियों की किडनैपिंग, रेप और जबरन धर्म परिवर्तन के 100 केस सामने आए. हालांकि, इस रिपोर्ट में उन केसों का जिक्र नहीं है कि लगभग हर महीने पाकिस्तान में हिंदू-सिख लड़कियों के संग अत्याचार की शिकायत सामने आती है. इफरास (IFFRAS) के मुताबिक, सिंध में, माता-पिता को युवा लड़कों के भी जबरन धर्म परिवर्तन और उनके अपहरण का डर है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news