Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप मैच के बाद पाकिस्तानी मिस्टर बीन बोले 'आई लव यू जिम्बाब्वे', इंटरनेट पर मच गया तहलका
Advertisement
trendingNow11416234

Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप मैच के बाद पाकिस्तानी मिस्टर बीन बोले 'आई लव यू जिम्बाब्वे', इंटरनेट पर मच गया तहलका

Pak vs Zim T20: पाकिस्तान के आसिफ मोहम्मद नाम के कॉमेडियन हू-ब-हू मिस्टर बीन की तरह दिखते हैं. वह 2016 में एक कार्यक्रम के लिए जिम्बाब्वे का दौरा भी कर चुके हैं. 

Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप मैच के बाद पाकिस्तानी मिस्टर बीन बोले 'आई लव यू जिम्बाब्वे',  इंटरनेट पर मच गया तहलका

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में जिम्बाब्वे के साथ अहम टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की चौंकाने वाली हार ने पिछले कुछ दिनों में कई बहसों को जन्म दिया है. जिम्बाब्वे ने सिर्फ एक रन से मैच जीत लिया और टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के सफर को काफी कठिन बना दिया.

हालांकि, एक और अधिक दिलचस्प बात ने ट्विटर पर सनसनसी मचा दी. इसमें एक पाकिस्तानी कॉमेडियन शामिल था जो हू-ब-हू मिस्टर बीन की तरह दिखता है. पता चला, आसिफ मोहम्मद नाम के कॉमेडियन ने 2016 में एक कार्यक्रम के लिए जिम्बाब्वे का दौरा किया, जो कुल मिलाकर फ्लॉप रहा था.

अब, मोहम्मद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह जिम्बाब्वे की प्रशंसा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, वह मिस्टर बीन (ब्रिटिश अभिनेता रोवन एटकिंसन द्वारा अभिनीत चरित्र) की बात करने की शैली और बॉडी लैंग्वेज की नकल करता है और कहता है ‘आई लव यू जिम्बाब्वे’. वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है सैंकड़ों लोगो ने इस पर टिप्पणियां भी की हैं. इनमें से ज्यादातर ने वीडियो को मजेदार पाया है.

 

जिम्बाब्वे और पाकिस्तान के मैच से पहले ही पाकिस्तानी मिस्टर बीन पापुलर हो गए थे. दरअसल जिम्बाब्वे के एक शख्स नगुगी चसुरा नाम के यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'जिम्बाब्वे के लोगों के तौर पर हम आपको माफ नहीं करेंगे... आपने एक बार हमें मिस्टर बीन रोवन के बजाय फ्रॉड पाक बीन दिया था..हम कल ही मामले को सुलझा लेंगे. प्रार्थना करें कि बारिश आपको बचा ले."

चसुरा की भविष्यवाणी साबित हुई और पाकिस्तान मैच हार गया. इसके साथ ही नकली मिस्टर बीन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. यहां तक कि जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन दाम्बुद्जो मनांगाग्वा ने ट्वीट किया, 'जिम्बाब्वे के लिए क्या जीत है! शेवरॉन्स को बधाई. अगली बार, असली मिस्टर बीन को भेजें...#PakvsZim'

जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति के इस ट्वीट पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ भड़क गए. उन्होंने ट्वीट कर जवाब दिया, "हमारे पास असली मिस्टर बीन नहीं हो सकता है, लेकिन हमारे पास असली क्रिकेट भावना है .. और हम पाकिस्तानियों को वापसी करने की एक अजीब आदत है :) श्रीमान राष्ट्रपति: बधाई. आज आपकी टीम ने वास्तव में अच्छा खेला."

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news