Nasrullah Exclusive Interview: नसरुल्ला ने अंजू को अचानक भारत वापस क्यों भेज दिया? खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11985673

Nasrullah Exclusive Interview: नसरुल्ला ने अंजू को अचानक भारत वापस क्यों भेज दिया? खुद किया खुलासा

Anju Nasrullah: अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने ज़ी न्यूज़ को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है. जिसमें नसरुल्ला ने बताया कि अंजू वापस भारत क्यों आ गई हैं.

Nasrullah Exclusive Interview: नसरुल्ला ने अंजू को अचानक भारत वापस क्यों भेज दिया? खुद किया खुलासा

Anju Pakistan: पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला (Nasrullah) से निकाह करने वाली अंजू (Anju) भारत वापस लौट आई हैं. जिसके बाद ज़ी न्यूज़ ने अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. इसमें नसरुल्ला ने बताया कि अंजू अचानक भारत क्यों आ गईं? नसरुल्ला ने कहा कि अंजू के भारत में पर्सनल मामले हैं. इस वजह से वह वापस भारत गई है. मैंने उसको नहीं भेजा है. वह अपनी मर्जी से गई है. फिर जब नसरुल्ला से पूछा गया कि अचानक ऐसा क्या हो गया? अब तो वो आपकी बीवी हैं तो भारत क्यों भेजा? इसके जवाब में नसरुल्ला ने कहा कि अंजू अचानक पाकिस्तान नहीं लौटी है. अचानक कोई तब लौटता है जब को विवाद हो जाए. पर मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

क्यों हुई अंजू की वतन वापसी?

नसरुल्ला ने आगे बताया कि अंजू प्रॉपर तरीके से यहां आई थी. हमने उसके लिए 1 साल का वीजा लिया था. जिसे अंजू ने खुद कैंसिल कर दिया था. यहां से डिपार्चर लेटर लेकर अंजू वापस भारत गई हैं. उसका अपने इंडियन पति से तलाक का मामला चल रहा है. उसकी फैमिली में भी समस्याएं हैं. इन्हीं सब मसलों को सॉल्व करना है. इनके हल होते ही अंजू वापस पाकिस्तान आ जाएगी.

क्या पाकिस्तान लौटेगी अंजू?

जब नसरुल्ला से पूछा गया कि क्या आपको भरोसा है कि अंजू पाकिस्तान लौटेगी. इसके जवाब में नसरुल्ला ने कहा कि वो जरूर लौटेगी, ऐसा मुझे भरोसा है. अंजू के साथ भारत आने के सवाल पर नसरुल्ला ने कहा कि वो दो-तीन महीने बाद मुझे स्पॉन्सर करेगी और तब मैं भारत आऊंगा. अपनी समस्याएं हल करने के बाद वह मुझे स्पॉन्सर करेगी. मैं प्रॉपर तरीके से भारत आऊंगा. ऐसा नहीं है कि मैं बॉर्डर क्रॉस करके आ जाऊंगा.

क्या पाकिस्तान में अंजू से हुई पूछताछ?

नसरुल्ला ने आगे कहा कि पाकिस्तान में अंजू से पूछताछ नहीं हुई है. जब कोई प्रॉपर तरीके से आता है तो उससे पाकिस्तान में पूछताछ नहीं होगी. नसरुल्ला ने आगे बताया कि अंजू का आधा दिल पाकिस्तान में और आधा हिंदुस्तान में है. उसके बच्चे वहां पर हैं. उसके बगैर वो नही रह सकती है.

Trending news