Advertisement
trendingPhotos2094404
photoDetails1hindi

अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन का दिखा अनदेखा अंदाज, एक साथ फुटबॉल खेलते हुए आए नजर, देखें फोटोज

Abhishek Bachchan-Kartik Aaryan Pics: बॉलीवुड सितारे एक्टींग के साथ-साथ भी अपने बहुत से शौक रखते हैं. कोई किताब पढ़ना पसंद करता है, तो कोई गेम्स में रुचि दिखाता है. अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन भी खेलों में बहुत दिलचस्पी रखते हैं. आज दोनों को एक साथ  फुटबॉल खेलते हुए देखा गया. अभिषेक और कार्तिक की जोड़ी एक साथ कमाल की दिखी और पूरे जोश के साथ गेम पर फोकस करती नजर आई. आप भी देखें दोनों सितारों की फोटोज. 

अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन

1/5
अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन

अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन को पहले भी कई बार एक साथ फुटबॉल खेलते हुए स्पॉट किया जा चुका है. आज भी दोनों सितारे पूरी एनर्जी के साथ गेम खेलते नजर आए. दोनों के एक ही फ्रेम वाली फोटो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गई है. 

 

कार्तिक को सिखाते दिखे अभिषेक

2/5
कार्तिक को सिखाते दिखे अभिषेक

सामने आई फोटोज में कार्तिक खेलते और अभिषेक उन्हें देखते हुए दिखाई दे रहे हैं. अभिषेक बच्चन लंबे समय से इस खेल से जुड़े हुए हैं, ऐसे में वो कार्तिक को भी सिखाते हुए दिखाई दिए. 

कमाल है कार्तिक की एनर्जी

3/5
कमाल है कार्तिक की एनर्जी

कार्तिक आर्यन की एनर्जी का कोई जवाब नहीं है. फुटबॉल खेलते वक्त भी वो पूरे जोश के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि अभिनेता का स्टैमिना कमाल का है. बता दें कि कार्तिक फिटनेस का बहुत खास ख्याल रखते हैं. 

कल है अभिषेक का बर्थडे

4/5
कल है अभिषेक का बर्थडे

कल अभिषेक बच्चन का बर्थडे है. बर्थडे से एक दिन पहले भी अभिनेता फीृिल्ड पर नजर आ रहे हैं. यही बात अभिषेक को बाकी सितारों से अलग बनाती है. कल अभिषेक 47 साल के हो जाएंगे. 

कार्तिक आएंगे चंदू चैंपियन में नजर

5/5
कार्तिक आएंगे चंदू चैंपियन में नजर

कार्तिक के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है. वहीं मूवी में कार्तिक का किरदार भी कमाल का होने वाला है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़