Advertisement
trendingPhotos2095173
photoDetails1hindi

Abhishek Bachchan Birthday: टक्सिडो से लेकर हुडी तक अभिषेक बच्चन के ड्रेसिंग सेंस का नहीं कोई तोड़, लड़के जरूर लें इंस्पिरेशन

Abhishek Bachchan Dressing Style: अभिषेक बच्चन आज 48 साल के हो गए है. लेकिन इनके ड्रेसिंग स्टाइल के कारण इनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल है. ऐसे में यदि आप भी सदाबहार और क्लासी देखना चाहते हैं, तो अभिषेक बच्चन के ये लुक आपके लिए बेस्ट हैं.

हुडी विद डेनिम जैकेट

1/4
 हुडी विद डेनिम जैकेट

यदि आप विंटर में कूल और ट्रेंडी दिखना चाहते हैं, तो हुडी के साथ डेनिम जैकेट का कॉम्बिनेशन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. हालांकि आपको पेयरिंग करते समय कलर्स का थोड़ा ध्यान रखना होगा. यदि हुडी सिंपल है तो जैकेट हमेशा प्रिंटेड ही लें 

चेक ब्लेजर विद हाई नेक

2/4
चेक ब्लेजर विद हाई नेक

चेक ब्लेजर और हाई नेक का कॉम्बिनेशन आपके लिए बेस्ट विंटर आउटफिट है. इसे आप ऑफिस और आफ्टर पार्टी के लिए भी पहन सकते हैं. इसे आप नॉर्मली जींस और ट्राउजर के साथ भी पहन सकते हैं.

प्रिंटेड टक्सिडो विद बॉ

3/4
प्रिंटेड टक्सिडो विद बॉ

कॉलेज पार्टी हो या ऑफिस पार्टी प्रिंटेड टक्सिडो एक अच्छा ड्रेसिंग ऑप्शन है. वैसे तो वाइट कलर का शर्ट एक सेफेस्ट ऑप्शन होता है ब्लेजर और टक्सिडो के लिए, लेकिन यदि आप अपने लुक को एनहांस करना चाहते हैं, तो हमेशा शुट के लाटेड शेड को चुनें. टक्सिडो के साथ यदि बॉ कैरी करते हैं तो आपको क्लासी देखने से कोई नहीं रोक सकता है. अभिषेक बच्चन का ये टक्सिडो लुक इसका सबसे अच्छा उदाहरण है.

 

ब्लू ब्लेजर और वाइट पॉकेट स्क्वायर

4/4
ब्लू ब्लेजर और वाइट पॉकेट स्क्वायर

ब्लेजर में ब्लू कलर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इसमें आप क्लासी और फ्लॉप दोनों नजर आ सकते हैं. यह डिपेंड करता है कि आप इसके साथ कैसे कलर की पेयरिंग कर रहे हैं. आप अभिषेक बच्चन के इस लुक से कलर कॉम्बिनेशन का आइडिया ले सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़