Advertisement
trendingPhotos2027950
photoDetails1hindi

Raha First Photo Revealed:ऋषि कपूर सी आंखें, चेहरे में आलिया की झलक; रणबीर-आलिया ने दिखाया लाडली का चेहरा

Raha Kapoor First Photo: क्रिसमस के मौके पर आलिया-रणबीर ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया. उन्होंने दुनिया के सामने बेटी का चेहरा रिवील कर दिया है. राहा की क्यूटनेस पर आप भी दिल हार बैठेंगे.

मिलिए राहा कपूर से

1/5
मिलिए राहा कपूर से

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दुनिया को लाडली का चेहरा दिखा दिया है और इसके लिए उन्होंने चुना क्रिसमस के दिन को. क्रिसमस पर राहा की पहली झलक कपल ने खुद फैंस को दिखाई तो उनका मानो दिन ही बन गया. बेहद ही क्यूट राहा के चेहरे में आलिया और कपूर परिवार की झलक दिखी,

क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे

2/5
क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे

खूबसूरत सा फ्रॉक, दो क्यूट पॉनीटेल और लाल रंग के शूट पहने राहा क्रिसमस के लिए पूरी तरह रेडी थीं. रणबीर गोद में राहा को उठाकर लाए और पैपराजी से उन्हें मिलवाया. वही जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो छा गईं.

राहा की तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे प्यार

3/5
राहा की तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे प्यार

वहीं इस दौरान रणबीर ने लाडली को गोद से नीचे उतारकर खड़ा करने की भी कोशिश की लेकिन लगता है कि राहा का मूड नहीं था पोज देने के लिए लिहाजा वो पापा की गोद में ही रहना चाहती थीं. रणबीर और आलिया दोनों ही इस दौरान बेटी राहा पर प्यार लुटाते दिखे.

बेटी को सबसे कराया इंट्रोड्यूस

4/5
बेटी को सबसे कराया इंट्रोड्यूस

2022 में जब राहा का जन्म हुआ था तो कपल ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की थी कि राहा की तस्वीरें ना ली जाएं. उन्होंने कहा था कि सही समय आने पर वो खुद बेटी को सबसे इंट्रोड्यूस करवाएंगी. वहीं आलिया-रणबीर की इस रिक्वेस्ट का सभी ने मान रखा. हालांकि राहा के चेहरे को देखने के लिए फैंस काफी बेकरार थे.

ऋषि कपूर की तरह हैं राहा की आंखें

5/5
ऋषि कपूर की तरह हैं राहा की आंखें

अब फैंस की इच्छा का ख्याल रखते हुए कपल ने बेटी को सबसे मिलवा दिया है. राहा की आंखें हुबहू दादा ऋषि कपूर की तरह हैं तो वहीं स्माइल और चेहरे की बनावट आलिया से मिलती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़