Advertisement
photoDetails1hindi

20 करोड़ के नेकलेस को पहन अप्सरा सी दिखीं आलिया भट्ट, डायमंड की चमक देख दीवाने हो जाएंगे आप, देखें PHOTOS

Alia Bhatt Diamond Necklace: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में होप गाला इवेंट को अटैंड कर रही है. एक्ट्रेस इस दौरान एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही हैं. होप गाला में आलिया ने गाउन और नेकलेस पहन कहर ढाता अंदाज दिखाया. एक्ट्रेस की तस्वीरें जैसे ही सामने आई, हर किसी का ध्यान उनके नेकलेस पर अटक गया. एक्ट्रेस के डायमंड वाले नेकलेस से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया है. बता दें कि इस हार की कीमत करोड़ों में है. आइए जानते हैं उनके लुक और नेकलेस की कीमत के बारे में.  

आलिया भट्ट का जलवा

1/5
आलिया भट्ट का जलवा

लंदन में चल रहे होप गाना चैरिटी इवेंट के दौरान आलिया भट्ट ने वेलवेट स्टाइल आउटफिट के साथ नेकलेस पहना. एक्ट्रेस का कंपलीट लुक को देखें तो वो किसी अप्सरा जैसी दिखाई दे रही हैं. फैंस की नजरें आलिया के बेहद खूबसूरत नेकलेस पर अटक गई हैं. 

20 करोड़ का नेकलेस

2/5
20 करोड़ का नेकलेस

आलिया भट्ट का लुक खास बनाया उनके नेकलेस ने. एक्ट्रेस ने बुल्गारी ब्रांड का नेकलेस और रिंग पहनी है. उनके नेकलेस कीमत ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक 20 करोड़ रुपये है. डायमंड की चमक उनके लुक में चार-चांद लगा रही है. 

पूरा लुक है खास

3/5
पूरा लुक है खास

आलिया ने वेलवेट स्टाइल आउफिट पहना है. ड्रेस के कुछ हिस्से में सिल्वर स्टोन से काम हुआ है, जो उनके लुक को खास दिखा रहा है. साथ में उन्होंने लूज कर्ल वाला हेयर स्टाइल किया है और लाइट मेकअप रखा है. 

फैंस कर रहे हैं तारीफ

4/5
 फैंस कर रहे हैं तारीफ

बता दें कि आलिया भट्ट की तस्वीरें एक्स पर ट्रेंड कर रही हैं. ड्रेस के साथ-साथ उन्होंने होप गाला इवेंट के दौरान साड़ी भी पहनी. उनके दोनों लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. 

होप गाला इवेंट किया होस्ट

5/5
होप गाला इवेंट किया होस्ट

आज आलिया भट्ट ने होप गाला इवेंट को होस्ट किया. लंदन में चल रहा यह इवेंट चैरिटी के मकसद से आयोजित किया गया है. सामने आई तस्वीरों में ओरी और हर्षदीप कौर भी नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़