Advertisement
photoDetails1hindi

पति रणबीर और सास नीतू के साथ नए घर का काम देखने पहुंची आलिया, सिंपल लुक में आईं नजर; देखें PHOTOS

Alia-Ranbir Under-Construction House: इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो अंडर-कंस्ट्रक्शन है. हाल ही में आलिया-रणबीर को आज मुंबई में उनके अंडर-कंस्ट्रक्शन घर का दौरा करते हुए नजर आए. इस दौरान उनके साथ मां नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में तीनों को सिंपल लुक कैरी किए नजर आ रहे हैं. उनकी ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनके नए घर के बनकर तैयार होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चलिए एक नजर डलाते हैं वायरल हो रही तस्वीरों पर. 

नए घर का काम देखने पहुंचे रणबीर

1/5
नए घर का काम देखने पहुंचे रणबीर

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है उनमें रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर के साथ मुंबई में बन रहे अपने नए अंडर-कंस्ट्रक्शन घर का जायजा लेने पहुंचे. वायरल हो रही तस्वीरों में रणबीर घर की छत पर खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट के साथ जींस और सिर पर कैप लगाए नजर आ रहे हैं और उनके साथ एक वर्कर भी खड़ा नजर आ रहा है.  

रणबीर के साथ आलिया ने भी लिया जायजा

2/5
रणबीर के साथ आलिया ने भी लिया जायजा

इस दौरान आलिया भट्ट भी अपने नए घर के काम का जायजा लेने पहुंची. वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया को अंडर-कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के अंदर जाती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा उनके आस-पास कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से कुछ आलिया की सिक्योरिटी के लोग हैं और कुछ वर्कर्स हैं. इस दौरान आलिया काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. 

सिंपल लुक में नजर आईं आलिया

3/5
सिंपल लुक में नजर आईं आलिया

अपने नए घर का जायजा लेने पहुंची आलिया भट्ट इस दौरान काफी सिंपल लुक में नजर आईं. आलिया ब्लैक ट्रेक जैकेट के साथ ब्लैक लैगी कैरी किए नजर आई. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और बिना मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस सिंपल लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान उननके साथ नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं. 

नीतू कपूर भी साथ पहुंचीं

4/5
नीतू कपूर भी साथ पहुंचीं

बेटे रणबीर और बहू आलिया के साथ नीतू कपूर ने भी अपने नए घर के काम का जायजा लिया. इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल आउटफिट में नजर आईं. साथ ही उन्होंने ब्लैक सनगलासेस कैरी किए हुए थे और बिना मेकअप लुक में गाड़ी के पास खड़ी नजर आ रही हैं. नीतू और आलिया अक्सर ही साथ में हैंगआउट करते नजर आ जाते हैं. 

आलिया-रणबीर बना रहे मुबंई में नया घर

5/5
आलिया-रणबीर बना रहे मुबंई में नया घर

कथित तौर पर आलिया और रणबीर ने बांद्रा में 15 मंजिला टावर में से पांच मंजिलें कपूर परिवार के लिए रिजर्व रखी हैं. अंडर-कंस्ट्रक्शन ब्लीडिंग के विकास काम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, 'इस ब्लीडिंग को पूरा होने में छह साल लगेंगे. हालांकि, पहले 5 अपार्टमेंट प्रोसेस में हैं. टावर की पहली और दूसरी मंजिल के अपार्टमेंट लगभग तैयार हैं और माना जाता है कि ये रणबीर-आलिया और नीतू कपूर के हैं'. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़