Advertisement
trendingPhotos2183020
photoDetails1hindi

'जलसा' के सामने बिग बी के फैंस का लगा जमावड़ा, एयरपोर्ट पर दिखा सिंगर सुनिधि का ग्लैम; तो पैरेंट्स संग नजर आईं नुपूर सेनन

Celebs Looks: बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. साथ ही उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ सेलेब्स के शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनका धांसू लुक देखने को मिल रहा है और उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं सभी सेलेब्स के दमदार लुक्स पर.  

अमिताभ बच्चन

1/6
अमिताभ बच्चन

हमेशा ही सही के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है और बिग बी भी अपने फैंस से हमेशा मिलते नजर आते हैं. वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ अपने फैंस से मिलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं और अपने का अभिवादन कर रहे हैं. उनके फैंस भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आता है. 

शिल्पा शेट्टी

2/6
शिल्पा शेट्टी

हाल ही में शिल्पा शेट्टी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने मां का हाथ थामें नजर आ रही हैं, जो लाल रंग की साड़ी कैरी किए नजर आ रही हैं. इश दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी देखी जा सकती है. उनकी तस्वीरों और लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सुनिधि चौहान

3/6
सुनिधि चौहान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर सुनिधि चौहान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान सिंगर एकदम धांसू लुक कैरी किए नजर आईं. सिंगर ग्रै टॉप के साथ ब्राउन पैंट कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और अपने लुक को स्पोर्ट शूज से कंप्लीट कर रखा है. साथ ही सिंगर ने वहां मौजूद पैपराजी को जमकर पोज दिए.

बॉबी देओल

4/6
बॉबी देओल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर काफी धांसू और कुल लुक में दिखाई दिए, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस दौरान एक्टर ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों की चोटी बना रखी है और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 

नूपुर सेनन

5/6
नूपुर सेनन

इन दिनों करीना कपूर खान और तब्बू के साथ 'क्रू' फिल्म में नजर आ रहीं कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी हाल ही में अपने पैरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान नूपुर ब्लैक आनरकली कुर्ते के साथ जींस और कोलापुरी चप्पल में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही वो अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई के ब्रांधा में स्पॉट हुईं.  

डिवाइन

6/6
डिवाइन

हमेशा अपने दमदार गानों को लेकर फैंस के बीच ट्रेंड करने वाले सिंगर और रैपर डिवाइन भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान डिवाइन काफी लुक में नजर आए. वो ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ग्रै पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक हेयर कैप कैरी कर रखी है. इसके अलावा उनके साथ एक और सिंगर भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने पैप्स को खूब जमकर पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़