Advertisement
trendingPhotos2249669
photoDetails1hindi

सैफ से तलाक के बाद कैसा है सास शर्मिला टैगोर से बहू अमृता सिंह का रिश्ता? सारा ने बताया सच

Sharmila Amrita Singh Relationship: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने 1991 में शादी की थी. लेकिन शादी के 20 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. सारा अली खान और इब्राहिम की कस्टडी अमृता के पास है. लेकिन सैफ की दूसरी बीबी करीना और दोनों बच्चों से सारा और इब्राहिम दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि सैफ से तलाक के बाद अमृता का अपनी सासू मां से कैसा रिश्ता है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने इस सवाल का जवाब दिया.

कैसा है सास-बहू का रिश्ता?

1/5
कैसा है सास-बहू का रिश्ता?

सारा ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी बड़ी अम्मा यानी कि शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के रिश्ते को लेकर बात की. सारा ने अमृता और शर्मिला टैगोर के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों का रिलेशनशिप बेहतरीन है. 

तलाक को हो गए 20 साल

2/5
तलाक को हो गए 20 साल

सारा के इस जवाब से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अमृता ने सैफ से तलाक के बाद भी सैफ के परिवार वालों के दिलों में अभी भी बसी हुई हैं.

बड़ी अम्मा हैं अभी

3/5
बड़ी अम्मा हैं अभी

सारा ने दिल्ली में आयोजित इवेंट में कहा कि मेरी मॉम के अभी पेरेंट्स नहीं हैं. लेकिन अगर मुझे या इब्राहिम को कुछ भी होता है तो मुझे पता है कि बड़ी अम्मा हैं और यही सब कुछ है. 

 

ब्रेकअप आसान नहीं होता

4/5
ब्रेकअप आसान नहीं होता

वहीं सैफ और अमृता के तलाक को लेकर शर्मिला ने करण जौहर के 'कॉफी विद करण' में शो में कहा था कि 'जब लोग लंबे वक्त तक साथ रहते हैं और जब उनके दो प्यारे बच्चे भी हो...तो कोई भी ब्रेकअप आसान नहीं होता.' 

मुश्किल वक्त था

5/5
मुश्किल वक्त था

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'उस वक्त एक दूसरे के प्रदि सद्भाव रखना थोड़ा मुश्किल होता है, क्योंकि सभी के दिल टूटे होते हैं. मैंने उस वक्त काफी कोशिश की थी लेकिन वो सही वक्त नहीं था. वक्त बीता और माहौल थोड़ा शांत हुआ और दोनों ने इस पर काफी काम भी किया.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़