Advertisement
photoDetails1hindi

Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में लगा हॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा, रिहाना समेत कई सितारे पहुंचे जामनगर

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल, दोनों की प्री-वेडिंग के फंक्शन की तैयारियां जोरों पर चल रहा है, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर तमाम हॉलीवुड के कई सितारों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें अमेरिकी गायक जे ब्राउन से लकेर फेमस रैपर निकी मिनाज के म्यूजिक डायरेक्टर एडम ब्लैकस्टोन नजर आ रहे हैं. चलिए वायरल तस्वीरों पर डालते हैं एक नजर. 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में पहुंची रिहाना

1/5
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में पहुंची रिहाना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में कई  इंटरनेशनल स्टार्स पहुंच रहे हैं. इसी बीच हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना की टीम भी जामनगर पहुंच चुकी है और हाल ही में रिहाना का भी काफी शानदार स्वागत किया गया, जो वनतारा थीम वाली कार में एयपोर्ट पर पहुंचीं. रिहाना काफी भारी भरकम लगेज के साथ भारत आ रही हैं.

अलग लुक में नजर आईं रिहाना

2/5
अलग लुक में नजर आईं रिहाना

वहीं, अगर रिहाना के लुक्स की बात करें तो सिंगर ने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान रिहाना ब्लैक लॉन्ग स्लीव टॉप, जिसपर व्हाइट कलर से छोटे-छोटे प्रिंट बने हैं के साथ जींस पर एक शॉर्ट शर्ट कैरी किए नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और सनग्लासेस लगा रखे थे. साथ ही उनके हाथ में एक छोटा बैग भी नजर आ रहा है. 

 

प्री-वेडिंग में पहुंचे कई इंटरनेशनल स्टार्स

3/5
प्री-वेडिंग में पहुंचे कई इंटरनेशनल स्टार्स

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना के अलावा भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में कई  इंटरनेशनल स्टार्स पहुंच रहे हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर कई हॉलीवुड स्टार्स को स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

कई सिंगर पहुंचे जामनगर

4/5
कई सिंगर पहुंचे जामनगर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन और फेमस रैपर निकी मिनाज के म्यूजिक डायरेक्टर एडम ब्लैकस्टोन. इसके अलावा मशहूर बारबेडियन सिंगर रिहाना की टीम भी गुरुवार सुबह जामनगर पहुंची, जिन्होंने वहां पहुंच कर जामनगर के खाना-पान का जमकर लुत्फ उठाया.

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग

5/5
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब दोनों की प्री-वेडिंग का फंक्शन 1 मार्च से शुरू होगा जो 3 मार्च तक चलेगा, जिसका आयोजन गुजरात के जामनगर में रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया हया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़