Advertisement
trendingPhotos1834946
photoDetails1hindi

Lal Kitab: कोई नहीं रोक सकता अमीर बनने से, बस करने होंगे ये टोटके, 24 घटों में दिखेगा असर!

Lal Kitab ke Totke: जीवन में कई बार मेहनत के बावजूद भी फल प्राप्त नहीं हो पाता है. इसके पीछे आपका दुर्भाग्य हो सकता है, साथ ही ग्रहों की दशा प्रतिकूल होने से भी इंसान कई तरह की समस्याओं से घिर जाता है. इन सभी का रामबाण इलाज लाल किताब में छिपा हुआ है. इसमें विभिन्न परेशानियों के दूर करने के लिए आसान उपाय बताए गए हैं. इनको करने के बाद जल्द ही सकारात्मक परिणाम दिखने लगते हैं. 

भगवान गणेश

1/5
भगवान गणेश

बुधवार और गुरुवार के दिन गणेश जी को साबुत हल्दी की माला अर्पित करें इस उपाय को करने से धनहानि की समस्या दूर होती है और अटके और लंबित कार्य तेजी से पूरे होने लगते हैं.

मां लक्ष्मी

2/5
मां लक्ष्मी

हल्दी का दान करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर धन वर्षा करती हैं. इससे इंसान को जहां कर्ज से छुटकारा मिलता है. वहीं, व्यापार में आ रही परेशानियों छुमंतर होने लगती हैं और तरक्की के रास्ते खुलते हैं.

हल्दी का टीका

3/5
हल्दी का टीका

पूजा-पाठ करने के बाद हल्दी का टीका माथे पर लगा दें. इससे विवाह में आ रही रुकावट दूर होती है. वहीं, पानी की बाल्टी मे एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करने से मनचाहा जीवनसाथी मिलता है.

भगवान विष्णु

4/5
भगवान विष्णु

गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा हल्दी से करने के बाद उसका तिलक लगाएं. इस उपाय को करने से इंसान की किस्मत बदलने लगती है. इस उपाय से कुंडली में गुरु मजबूत होता है और धन की तंगी दूर होती है.

पैसों की तंगी

5/5
पैसों की तंगी

पैसों की तंगी से निजात पाने के लिए सच्चे मन से भगवान विष्णु की पूजा करें. इसके साथ हल्दी और अक्षत लेकर विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करने सेभी पैसों से जुड़ी समस्याएं दूर होती हैं.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़