Advertisement
trendingPhotos2228655
photoDetails1hindi

44 साल की उम्र में 'नामकरण' एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ढा रहीं कहर, कैजुअल लुक में कर दिया सबको फेल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को भला कौन नहीं जानता है. मगर अब नया लुक उनका देख आप उनसे दोगुना प्यार करने लगेंगे. चलिए आपको बरखा बिष्ट की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं. हाल में ही वह फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं. जहां उनका प्यारा और स्टाइलिश लुक देखने को मिला.

सादगी से इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस

1/5
सादगी से इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस

प्यार के दो नाम से लेकर चंद्रगुप्त मौर्या और नामकरण जैसे सीरियल्स से फेमस होने वाली बरखा बिष्ट को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. हमेशा से ही अपनी सादगी से इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस इस बार बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं. चलिए आपको दिखाते हैं बरखा बिष्ट की लेटेस्ट फोटोज.

स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुचीं बरखा बिष्ट

2/5
 स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुचीं बरखा बिष्ट

द ब्रोकन न्यूज वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में ढेर सारे सितारे नजर आए. सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर की सीरीज देखने के लिए बरखा बिष्ट भी नजर आईं. जहां उनका कैजुअल लुक देखने को मिला.

44 साल की बरखा बिष्ट

3/5
44 साल की बरखा बिष्ट

बरखा बिष्ट ने इस दौरान ब्लैक टॉप और ग्रे पैंट कैरी की. इसके साथ हील्स और खुले बाल उनके स्टाइल में चार चांद लगा रहे हैं. उनके लुक को देख आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि वह 44 साल की हैं.

बरखा बिष्ट के एक्स हसबैंड

4/5
बरखा बिष्ट के एक्स हसबैंड

बरखा बिष्ट की पर्सनल जिंदगी की बात करें तो उनका तलाक हो चुका है. एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता उनके एक्स हसबैंड हैं. दोनों की 14 साल की शादी टूट गई थी. दोनों ने साल 2022 में राहें अलग कर ली थी.

बरखा बिष्ट की असुर

5/5
बरखा बिष्ट की असुर

करियर की बात करें तो बरखा बिष्ट आखिरी बार पॉपुलर सीरीज असुर में नजर आई थीं. इसके साथ ही वह सफेद फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़