Advertisement
trendingPhotos1952482
photoDetails1hindi

ईशा-समर्थ-अभिषेक ही नहीं Bigg Boss के घर में पहले भी बन चुके कई लव ट्राएंगल

Bigg Boss Love Triangle: बिग बॉस के घर में सिर्फ झगड़े-फसाद ही नहीं होते बल्कि यहां प्यार की बयार भी खूब चलती है. चलिए बताते हैं शो में दिखे फेमस लव ट्राएंगल के बारे में.

ईशा-समर्थ-अभिषेक का उलझा हुआ रिश्ता

1/5
ईशा-समर्थ-अभिषेक का उलझा हुआ रिश्ता

बिग बॉस 17 में जो लव ट्राएंगल है वो इस वक्त खूब सुर्खियों में है. ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल और अभिषेक के बीच कुछ अलग ही देखने को मिला है जिसे ऑडियंस खुलकर इन्जॉय भी कर रही है. करंट बॉयफ्रेंड और एक्स बॉयफ्रेंड के बीच ईशा का जबरदस्त खेल देखने को मिल रहा है.

जब दिखी थी सुंबुल की दीवानगी

2/5
जब दिखी थी सुंबुल की दीवानगी

बिग बॉस 16 की ही बात कर लेते हैं जिसमें टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर के बीच क्या कुछ हुआ वो कोई अभी भुला नही सका है. यहां तक की सुंबुल को शालीन के लिए जुनूनी तक करार दे दिया गया था.

गौहर को चाहने लगे थे एजाज

3/5
गौहर को चाहने लगे थे एजाज

बिग बॉस 7 की बात करें तो इस सीजन में गौहर खान और कुशाल टंडन एक दूसरे के नजदीक आए लेकिन शो के एक और कंटेस्टेंट एजाज खान भी गौहर को पसंद करने लगे थे.

करिश्मा, उपेन और सोनाली की कहानी

4/5
करिश्मा, उपेन और सोनाली की कहानी

बिग बॉस 8 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब उपेन पटेल पहले सोनाली राउत के दीवाने लग रहे थे लेकिन उस वक्त मन ही मन करिश्मा तन्ना उपेन को पसंद करने लगीं जिसके बाद उपेन करिश्मा को दिल दे बैठे.

नेहा-प्रतीक की दिखी थी नजदीकियां

5/5
नेहा-प्रतीक की दिखी थी नजदीकियां

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में कुछ अलग ही देखने को मिला था. पहले से शादीशुदा नेहा भसीन और प्रतीक सेहजपाल का नाम जुड़ा. इन्हें लेकर खूब बातें हुईं. बाद में बिग बॉस 15 में प्रतीक और देवोलीना के बीच भी कुछ एंगल देखा गया. ये मुद्दा तब भी उठा जब नेहा ने शो में फिर से एंट्री ली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़