Advertisement
trendingPhotos1806004
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: प्रमोशन करने निकली रानी तो एयरपोर्ट पर Sara ने लगाई दौड़; Nora ने भी खूब दिखाए तेवर

Bollywood Celebrities Spotted: मायानगरी में मंगलवार का दिन सेलेब्स के लिए काफी बिजी रहा. कोई प्रमोशन करने निकला तो कोई ट्रेलर लॉन्च करने. यानि दिनभर बॉलीवुड सेलेब्रिटी स्पॉट होते हुए.

स्पॉट हुईं नोरा

1/6
स्पॉट हुईं नोरा

नोरा फतेही भी मंगलवार को कैजुअल लुक में दिखीं और हमेशा की तरह कमाल ही लगीं. ब्लैक ट्रैक सूट और काले चश्मे लगाए नोरा ने पैपराजी को पोज दिए. फिलहाल हसीना अपने नए शो और लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर चर्चा में है.

एयरपोर्ट पर क्यों भागीं सारा

2/6
एयरपोर्ट पर क्यों भागीं सारा

वहीं सारा अली खान दिल्ली में फैशन शो अटेंड करने के बाद मंगलवार को मुंबई लौटीं और एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान वो पैपराजी से बचकर भागती हुई नजर आई. जल्दी में सारा ने जैसे तैसे फैंस के साथ फोटो तो क्लिक की तो साथ ही फोटोग्राफर्स ने उनका यूनिक सा लुक भी कैमरों में कैद कर लिया.

साथ दिखी ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट

3/6
साथ दिखी ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट

ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर भी मंगलवार को लॉन्च कर दिया गया जिसका इंतजार काफी समय से था. इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे भी दिखीं. वहीं एकता कपूर भी इनके साथ मौजूद रहीं.

 

साथ दिखे रॉकी और रानी

4/6
साथ दिखे रॉकी और रानी

इन दिनों किसी के चर्चे हैं तो वो रॉकी और रानी के. फिल्म रिलीज के बाद भी इसकी स्टार कास्ट कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. दोनो अभी भी अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिख रहे हैं. एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया वो भी रॉकी और रानी के अंदाज में ही.

जॉर्जिया ने दिखाए जलवे

5/6
जॉर्जिया ने दिखाए जलवे

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड रहीं जॉर्जिया अपने जिम लुक को लेकर छाई रहती हैं. एक बार फिर हसीना को स्पॉट किया गया. वो भी पूरे स्टाइल में. अपने डॉग को घुमाने निकलीं जॉर्जिया की तस्वीरें भी कैमरों में कैद हो गईं.

 

मेड इन हेवन का ट्रेलर रिलीज

6/6
मेड इन हेवन का ट्रेलर रिलीज

शोभिता धुलिपाला, जिम सरभ और मेड इन हेवन की पूरी कास्ट को आज फिर से एक साथ स्पॉट किया. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस मौके पर पूरी कास्ट स्टाइलिश अंदाज में दिखीं.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़