Advertisement
trendingPhotos1951244
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: कोई बनी ब्लैक ब्यूटी तो किसी ने लाल परी बन चुराया दिल, हसीनाओं ने यूं दिखाए हुस्न के रंग

 Bollywood Celebs Spotted in Mumbai: कोई पार्टी हो या इवेंट बॉलीवुड हसीनाएं अपने फैशन का जलवा दिखाने में कतई पीछे नहीं हटती हैं. बीती शाम भी मुंबई के एक इवेंट में कई एक्ट्रेसेस ने जमकर अपने स्टाइल का जादू चलाया. कोई रेड ड्रेस में हुस्न का कहर बरपाता दिखा तो किसी ने ब्लैक ब्यूटी बनकर इंप्रेस किया. आइए, यहां देखते हैं किस एक्ट्रेस ने कौन-सा लुक कैरी किया था. 

1/7

सनी लियोनी ने एक बार फिर देसी कुड़ी वाला स्टाइल दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का काम किया है. सनी लियोनी टाइगर प्रिंट स्टाइल का लहंगा-चोली पहन इवेंट में पहुंची थीं. सनी ने बोल्ड मेकअप के साथ फंकी और लाइट ज्वेलरी पहनकर अपना लुक पूरा किया था. 

2/7

हुमा कुरैशी ब्लैक सीक्वन कोट और टाइट पैंट्स पहन इवेंट में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने सीक्वेन कोट एक स्किन कलर टॉप के साथ कैरी किया था. एक्ट्रेस ने बिना किसी ज्वेलरी के एक सिल्वर बैग हाथ में लेकर लुक पूरा किया था.

3/7

फातिमा सना शेख ग्रीन कलर की स्टाइलिश साड़ी पहन इवेंट में पहुंची थीं. एक्ट्रेस की साड़ी बिल्कुल प्लेन थीं लेकिन ब्लाउज पर कढ़ाई और सितारों का काम था. फातिमा ने ग्रीन साड़ी के साथ मैचिंग ईयरिंग्स पहन अपना लुक पूरा किया था. 

4/7

करिश्मा तन्ना ब्लैक कलर का सिजलिंग डीपनेक लहंगा पहना इवेंट में पहुंची थीं. करिश्मा का लहंगा फुल ब्लैक सीक्वेन वाला था. एक्ट्रेस ने ब्लैक लहंगे के साथ गले में मोतियों का नेकलेस पहना था. 

5/7

सोफी चौधरी रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी कैरी की थी. सोफी की साड़ी तो सिंपल थी लेकिन ब्लाउज काफी स्टाइलिश था, जिसे फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने पल्लू यूनीक एकदम हटके अंदाज में कैरी किया था. 

6/7

तेजस्वी प्रकाश मल्टीकलर सिजलिंग ब्लाउज के साथ ब्लैक प्लेन साड़ी कैरी कर इवेंट में पहुंची थीं. तेजस्वी के लुक ने सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों को धड़काने का काम किया है.

7/7

नुशरत भरूचा येलो कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहन इवेंट में चार-चांद लगाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्राइट आउटफिट के साथ किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़