Advertisement
trendingPhotos2232162
photoDetails1hindi

स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर सजी सितारों की महफिल, एक से बढ़कर एक स्टार्स का नजर आया दिलकश अंदाज

Style Icons Summit 2024: हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के कई बड़े स्टार्स नजर आए, जिन्होंने अपने स्टाइल और अंदाज से फैंस के साथ-साथ पैपराजी का ध्यान भी अपनी और खींचा. सभी ने एक से बढ़कर एक स्टाइल कैरी किया हुआ है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके इस धांसू अवतार और अंदाज पर. 

 

अजय देवगन

1/18
अजय देवगन

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन भी हाल ही में स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर कैरी किए नजर आए. इस दौरान एक्टर ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

ओरा

2/18
ओरा

सलमान खान के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ चुके कोरियन एक्टर और सिंगर ओरा भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर नजर आए. जहां उन्होंने अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान ओरा रेड कलर के आउटफिट में नजर आए. 

अविका गौर

3/18
अविका गौर

'बालिका वधू' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस भी हाल ही में एथनिक लुक में स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज देती नजर आईं. 

आयशा खान

4/18
आयशा खान

सलमान खान के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आईं आयशा खान भी इस दौरान काफी शानदार लगी. स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट के लिए आयशा ने व्हाइट आउटफिट को चुना. साथ ही आयशा ने अपनी प्यारी सी स्माइल से अपने फैंस का दिल जीत लिया. 

मंदिरा बेदी

5/18
मंदिरा बेदी

कई टीवी शो से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली 52 साल की मंदिरा बेदी भी इस दौरान काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. एक्ट्रेस आज भी उतनी ही फिट और शानदार लगी जितना पहले लगा करती थीं. एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस में पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

मनीष पॉल

6/18
मनीष पॉल

कई टीवी शो, मूवीज और कई रियलिटी शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले मनीष पॉल भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर अपने दमदार स्टाइल के लिए मौजूद रहे. इस दौरान एक्टर ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक एंड ब्यू कलर की लेदर जैकेट में नजर आए और खूब सारे पोज भी दिए. 

पत्नी संग नजर आए मिलिंद सोमन

7/18
पत्नी संग नजर आए मिलिंद सोमन

इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बने मिलिंद सोमन भी बेहद शानदाल अंदाज में अपनी पत्नी अंकिता के साथ स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक आउटफिट में नजर आए तो वहीं अंकिता लाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं. 

नकुल मेहता

8/18
नकुल मेहता

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार नकुल मेहता भी इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट के लिए एक्टर ने ब्लैक आउटफिट को चुना, जिसमें उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज दिए. साथ ही उनके स्टाइल को बेहद पसंद भी किया गया. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

9/18
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी बेहतरीन अदाकारी और किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर शिरकत की. इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट के साथ व्हाइट पैंट और ब्राउन जैकेट कैरी किए नजर आए. उनके स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. 

नेहा धूपिया

10/18
नेहा धूपिया

अपने पॉडकास्ट 'नो फिल्टर नेहा' सीजन 6 को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी बेहद खूबसूबरत अंदाज में स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं और काफी सारे पोज भी दिए. 

प्रियंका चाहर चौधरी

11/18
प्रियंका चाहर चौधरी

अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी भी इस दौरान काफी शानदार लगीं. स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट के लिए एक्ट्रेस ने लाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस को चुना, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ था. 

राजकुमार राव

12/18
राजकुमार राव

अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने राजकुमार राव भी इस दौरान काफी दमदर लुक में नजर आए. एक्टर ने इस मौके के लिए व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे कलर के ब्लेजर और पैंट को चुना था. एक्टर के अंदाज और स्टाइल ने फैंस को खूब इंप्रेस किया. 

शमिता शेट्टी

13/18
शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर काफी दमदार लुक में नजर आईं. इस खास मौके के लिए शमिता शेट्टी ने ब्लैक आउटफिट को चुना, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है. उन्होंने भी पैप्स को ढेर सारे पोज दिए. 

श्रिया सरन

14/18
श्रिया सरन

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली श्रिया सरन भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस कैरी किए नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने दिलकश अंदाज से फैंस को अपना दिवाना बनाया. 

पति संग नजर आईं सनी लियोन

15/18
पति संग नजर आईं सनी लियोन

स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. वहीं, उनके पति डेनियल भी उनके साथ ट्विनिंग करते नजर आए. दोनों ने पैप्स को साथ में कई सारे प्यारे पोज दिए. 

तेजस्वी प्रकाश

16/18
तेजस्वी प्रकाश

अपने चुलबुले अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर नजर आईं. इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन ड्रेस को चुना, जिसमें एक्ट्रेस शानदार लगीं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आया. 

विजय वर्मा

17/18
विजय वर्मा

कई हिंदी से लेकर साउथ फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुके विजय वर्मा भी अपने बेहतरीन लुक और अंदाज के साथ स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट का हिस्सा बने. इस दौरान एक्टर लाइट कलर के आउटफिट में नजर आए और पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

जरीन खान

18/18
जरीन खान

कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मना चुकीं जरीन खान भी स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस खास इवेंट के लिए ब्लैक आउटफिट को चुना, जिसमें उनके स्टाइल ने सभी का ध्यान खींचा और उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़