Advertisement
photoDetails1hindi

Deepika Padukone Pregnant: वो 5 तस्वीरें जिसके बाद उड़ी थीं दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें

Deepika Padukone Pregnancy: शादी के 4 साल बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सितंबर में मां बनने वाली हैं. इसका ऐलान दीपिका और रणवीर दोनों ने आधिकारिक तौर पर खुद सोशल मीडिया पर किया. लेकिन क्या आपको पता है दीपिका के इस ऐलान के पहले ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं. चलिए हम आपको वो फोटोज दिखाते हैं जिससे दीपिका की प्रेग्नेंसी की अटकलें लोग लगाने लगे थे.

शिमरी साड़ी

1/6
शिमरी साड़ी

बाफ्टा अवॉर्ड में दीपिका पादुकोण ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए थे. एक्ट्रेस बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में प्रेजेंटर में से एक थीं. इस दौरान दीपिका शिमरी साड़ी पहनकर जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं चो उनके लुक के चर्चे हर तरफ होने लगे.

टमी किया कवर

2/6
टमी किया कवर

इस लुक में तो दीपिका कहर ढा रही थीं. लेकिन उनके साड़ी पहने का स्टाइल कई लोगों के मन में सवाल खड़े कर गया. दीपिका ने स्ट्रैपी ब्लाउज तो पहना लेकिन साड़ी के पल्लू को इस तरह से कैरी किया वो अपना टमी कवर करती दिखीं.

बचती दिखीं

3/6
बचती दिखीं

सवाल तो और ज्यादा तब खड़े हुए जब एक्ट्रेस ने साड़ी के पल्लू को कैमरे के सामने पल भर के लिए भी नीचे की ओर फ्लॉन्ट करते हुए पोज नहीं दिए. हालांकि एक्ट्रेस ने इन अवॉर्ड सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वो कैमरे के सामने टमी को फ्लॉन्च करने से बचती दिखीं.

जरा पास से देखिए फोटोज

4/6
जरा पास से देखिए फोटोज

लेकिन इन तस्वीरों में से एक तस्वीर जरूर ऐसी थी जिसमें दीपिका ने साड़ी का पल्लू नीचे गिराकर फ्लॉन्ट किया जिसमें फ्रंट साइड से टमी कैमरे में कैद हो गया. जिसे अगर आप ध्यान से देंखे तो ऐसा लगेगा की दीपिका प्रेग्नेंट है.

एयरपोर्ट लुक ने दी हवा

5/6
एयरपोर्ट लुक ने दी हवा

इन फोटोज के अलावा जब एक्ट्रेस बाफ्टा से लौटीं और एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो उनकी फोटोज ने इन अकटलों को और भी ज्यादा हवा दे दी थी. दीपिका ब्लू कलर का लूज पजामा और लूज हुडी पहने दिखीं. इसके ऊपर दीपिका ने ग्रे कलर का लॉग श्रग डाला हुआ था. लेकिन फ्रंट साइड से एक्ट्रेस के टमी पर जैसे ही नजरें पड़ीं तो फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

 

साइड से दिखा टमी

6/6
साइड से दिखा टमी

यहां तक कि एयरपोर्ट के वीडियो जैसे ही वायरल हुए तो कार में बैठते वक्त एक्ट्रेस का साइड से टमी कैद हुआ. जिसे देखकर इन अटकलों को और ज्यादा तेजी मिली.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़