Advertisement
trendingPhotos2255894
photoDetails1hindi

सफेद शर्ट में रणवीर संग वोट डालने पहुंचीं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लाख छिपाने के बाद भी दिख गया बेबी बंप

Deepika Padukone and Ranveer Singh: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान मुंबई में हो रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे सुबह से ही पोलिंग बूथ्स वोट देने के लिए पहुंच रहे हैं. अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपना मत देने के लिए पहुंचे हैं. पोलिंग बूथ से दीपिका और रणवीर की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में दीपिका पादुकोण का पहली बार बेबी बंप देखने को मिल रहा है. 

दीपिका-रणवीर

1/5
दीपिका-रणवीर

लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. जहां सुबह-सुबह अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, धर्मेंद्र,  हेमा मालिनी समेत कई सितारे मुंबई के अलग-अलग पोलिंग बूथ पर नजर आए. वहीं अब दोपहर चढ़ने के साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी वोट देने पहुंचे हैं. इस दौरान दीपिका और रणवीर सिंह मैचिंग आउटफिट्स में नजर आए.

पहली बार दिखा बेबी बंप

2/5
पहली बार दिखा बेबी बंप

व्हाइट कलर की लूज शर्ट और ब्लू डेनिम्स में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लगीं. लेकिन फैंस की नजरें दीपिका के लुक्स से ज्यादा उनके क्यूट बेबी बंप पर टिकीं. दीपिका पादुकोण पूरे टाइम अपने बेबी बंप को भीड़ से बचाती नजर आईं. दीपिका की लेटेस्ट क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

रणवीर ने किया प्रोटेक्ट

3/5
रणवीर ने किया प्रोटेक्ट

प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद दीपिका पादुकोण पहली बार बेबी बंप के साथ नजर आई हैं. दीपिका पादुकोण अब तक पब्लिक अपीयरेंस से बच रही थीं. लेकिन आज मतदान के दिन मॉम-टू-बी एक्ट्रेस पति के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ झलक रहा था.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह पूरे टाइम प्रोटेक्ट करते दिखे. रणवीर सिंह गाड़ी का दरवाजा खोलने से लेकर दीपिका को वापस गाड़ी में बैठाने तक, उन्हें भीड़ से बचाते नजर आए. 

सितंबर में करेंगे खुशियों का वेलकम

5/5
सितंबर में करेंगे खुशियों का वेलकम

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. सेलेब कपल ने 29 फरवरी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में जाने से पहले अपनी गुडन्यूज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़