Advertisement
trendingPhotos1802053
photoDetails1hindi

रणवीर सिंह के चेहरे को जैकेट पर चिपकाकर मूवी देखने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, साथ में दिखे 'रॉकी'

Photos: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो गई है. फिल्म को रिलीज हुए तीसरा दिन है और दो दिन का कलेक्शन आ चुका है. पहले दिन तो फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया लेकिन उम्मीद के मुताबिक कम रहा. हालांकि दूसरे दिन इजाफा हुआ. इस बीच रणवीर सिंह की रियल लाइफ रानी दीपिका पादुकोण हाल ही में पीवाआर के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान दीपिका रणवीर सिंह की फिल्म का प्रमोशन अलग तरह से करती नजर आईं. देखिए दीपिका की लेटेस्ट फोटोज जो वायरल हो रही है.

दीपिका की कस्टमाइज्ड जैकेट

1/5
दीपिका की कस्टमाइज्ड जैकेट

शनिवार की शाम रणवीर को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग पीवीआर के बाहर स्पॉट किया गया. दीपिका जैसे ही कार नीचे उतरीं तो उनकी कस्टमाइज्ड जैकेट कैमरे में कैद हो गई. इस जैकेट में पीछे की ओर रणवीर की फोटो प्रिंट थी.

वायरल हो गई जैकेट

2/5
वायरल हो गई जैकेट

दीपिका की जैकेट पर जो प्रिंट है वो रणवीर (Ranveer Singh) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की फिल्म का है. दीपिका की ये प्रिटेंड कस्टमाइज्ड जैकेट लोगों को खूब पसंद आ रही है और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई.

 

लंबे वक्त बाद दिखे एक साथ

3/5
लंबे वक्त बाद दिखे एक साथ

दीपिका इस जैकेट को पहनकर रणवीर सिंह का हाथ थामे 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म देखने पहुंचीं. दोनों को इस तरह से एक साथ देख फैंस काफी खुश हो गए. ऐसा इसलिए क्योंकि लंबे वक्त बाद ये कपल एक साथ इस तरह से स्पॉट हुआ. 

 

पिट रहीं कुछ वक्त से फिल्में

4/5
पिट रहीं कुछ वक्त से फिल्में

रणवीर सिंह की लंबे वक्त से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही हैं. ऐसे में इस फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पांस से एक्टर काफी खुश हैं. बीते साल रिलीज उनकी '83' को भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. हालांकि फिल्म टीवी पर लोगों का काफी पसंद आई और इस रोल के लिए रणवीर ने पूरी ताकत झोंक दी थी.

दो दिन का कलेक्शन

5/5
दो दिन का कलेक्शन

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दो दिन में महज 27.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. पहले दिन 11.10 करोड़ और दूसरे दिन करीबन 16 करोड़ का कलेक्शन किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़