Advertisement
trendingPhotos2097079
photoDetails1hindi

PHOTOS: माथे पर टीका..हाथ में लाल चुनरी और मन में अपार भक्ति, कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं देवोलीना

Devoleena Reached Kamakhya Temple: आपकी प्यारी 'गोपी बहू' यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) गुवाहाटी मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस ने मां कामाख्या देवी के मंदिर से कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो मां की भक्ति में लीन दिखीं. देवोलीना ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो हाथ में लाल चुनरी और माथे पर टीका लगाए नजर आईं. देखिए एक्ट्रेस की ये फोटोज.

 

कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं देवोलीना

1/5
कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं देवोलीना

गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी मंदिर की बहुत मान्यता है. मां कामाख्या देवी के दर्शन करने और उनका आशीर्वाद लेने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना गुवाहाटी पहुंच गईं. एक्ट्रेस ने मां के दर्शन करने के बाद मंदिर के अंदर की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो भक्ति में लीन नजर आईं.

खींची कई सेल्फी

2/5
खींची कई सेल्फी

एक्ट्रेस ने मंदिर के प्रांगण की कई तस्वीरें शेयर की है. कुछ सेल्फी भी खींची है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके पीछे मां कामाख्या देवी का मंदिर भी नजर आ रहा है.

 

हाथ में लाल चुनरी

3/5
हाथ में लाल चुनरी

इन फोटोज में देवोलीना पीले रंग का लॉग सूट और उसके ऊपर बेज कलर का स्वेटर पहने हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में माता की लाल रंग की चुनरी और माथे पर टीका और गले में गेंदे के फूलों की माला डाले हुई हैं.

 

दिए कई पोज

4/5
दिए कई पोज

तस्वीरों में देवोलीना लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं. साथ ही मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'जय मां कामाख्या.'

गोपी बहू बनकर मिली पॉपुलैरिटी

5/5
गोपी बहू बनकर मिली पॉपुलैरिटी

देवोलीना ने साल 2022 में जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग सीक्रेट वेडिंग की और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. इन तस्वीरों के आते ही एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था. देवोलीना को पॉपुलैरिटी 'साथ निभाना साथियां' सीरियल में गोपी बहू का किरदार निभाकर मिली थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़