Advertisement
photoDetails1hindi

शादी में ज्यादा पैसे नहीं उड़ाने वालीं दिव्या अग्रवाल, 60 लोगों की गेस्ट लिस्ट से लेकर शादी की हर छोटी डिटेल तक; सब बता गईं एक्ट्रेस

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Wedding: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द ही रेस्तरां मालिक अपूर्वा पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इस कपल ने पारंपरिक शादी के रीति-रिवाजों से अलग ऑप्शन को चुनते हुए 20 फरवरी को चेंबूर में अपने निवास पर एक अलग तरह के समारोह में शादी करने का फैसला किया है. दोनों की शादी के रीति-रिवाज 18 फरवरी को शुरू हो जाएंगे. हाल ही में दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपूर्वा के साथ कई रोमांटिक फोटो शेयर की हैं. 

शादी करने जा रहीं दिव्या अग्रवाल

1/6
शादी करने जा रहीं दिव्या अग्रवाल

हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपूर्वा पडगांवकर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी शादी की डिटेल्स शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी शादी में बस 60 गेस्ट आएंगे. 19 फरवरी को दिव्या अग्रवाल की मेहंदी सेरेमनी होगी, जिसके बाद 20 फरवरी को वो हमेशा के लिए अपूर्वा पडगांवकर की हो जाएंगी. दिव्या ने बताया, 'हम असल में स्ट्रेस फ्री रहना चाहते हैं. हमें पता नहीं हम क्या पहने वाले हैं. अभी तक हमारे कपड़े नहीं आए. मुझे लगता है कि हम अपनी शादी की तैयारियों को लेकर बहुत कैजुअल हैं'. 

ज्यादा खर्चा नहीं करेंगे शादी में

2/6
ज्यादा खर्चा नहीं करेंगे शादी में

दिव्या ने बताया, 'हम शादी को सामान्य रखना चाहते हैं, जिसको लेकर हम ज्यादा खर्चा नहीं करने वाले. हमने जिससे भी अपनी शादी की योजना के बारे में चर्चा की वो हमारे फैसले से बहुत खुश है. हम एक रिसॉर्ट बुक करेंगे और वही रहकर शादी को सिंपल रखेंगे. हमें शादी में 50,000 लोगों को नहीं बुलाना है. हम बस 50 सा 60 लोगों को बुलाके उनको 50,000 की खुशियां देने की सोच रहे हैं. हम शादी पर जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते थे और उसी चीज को बढ़ावा देना चाहेंगे'. 

आखिरी मिनट में घबराहट

3/6
आखिरी मिनट में घबराहट

शादी की घबराहट के बारे में बात करते हुए दिव्या ने बताया, 'हां, शादी में घबराहट होती है, हे भगवान, बहुत सारी घबराहट होती है. लेकिन कभी-कभी मुझे ऐसा भी लगता है, शादी हो रही है मेरी, वाह, मुझे समझ ही नहीं आ रहा है, लेकिन ये बहुत बढ़िया है, आप जानते हैं, यह अच्छी घबराहट है'. अपनी शादी को लेकर दिव्या काफी एक्साइटेड हैं, जिनका अंदाज उनके द्वारा शेयर की गई खूबसूरत तस्वीरों से लगाया जा सकता है. साथ ही उनके फैंस भी एक्ट्रेस की शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

साधारण शादी चाहते हैं दिव्या-अपुर्वा 

4/6
साधारण शादी चाहते हैं दिव्या-अपुर्वा 

अपनी शादी को लेकर बात करते हुए दिव्या ने बताया, 'मैं एक साधारण शादी चाहती थी. जैसे कि हम 90 के दशक के घर में किया करते थे. अपने ही लोगों के साथ, जो लोग शादी में शामिल हो रहे हैं वे हमारे लिए आ रहे हैं, व्यवस्था के लिए नहीं'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं अपनी शादी में कभी भी पेस्टल रंग पहनने के हक में नहीं थी. मेरी मां मुझे मार डालेगी. हम लाल रंग के आउटफिट के लिए नहीं जा रहे हैं. हम पर्पल-रेड कॉम्बिनेशन को चुना है. ये हमारी लाइफ का एक बहुत कलरफुल पल है और हम ऐसा ही चाहते थे'. 

दोस्त मिलकर कर रहे शादी की व्यवस्था 

5/6
दोस्त मिलकर कर रहे शादी की व्यवस्था 

शादी में शामिल होने वाले दोस्तों को लेकर दिव्या ने बताया, 'मुझे कुछ अच्छे दोस्तों का आशीर्वाद मिला है. वे खुद आगे आए हैं और गायन, मेजबानी और व्यवस्थाएं को संभाल रहे हैं. दरअसल, मैं एक अच्छा वेडिंग प्लानर ढूंढने के लिए काफी समय से संघर्ष कर रही थी और मेरा सबसे अच्छा दोस्त एक इवेंट मैनेजर है. उसने ऐसा करने का फैसला किया. उसने कभी कोई शादियां की व्यवस्था नहीं की. हम सब मिलकर सारी व्यवस्थाएं कर रहे हैं. मेरे सभी दोस्त खुद से ही मेरी शादी की जिम्मेदारियां संभाल रहे हैं'. 

शादी की गेस्ट लिस्ट 

6/6
शादी की गेस्ट लिस्ट 

शादी में आने वाले गेस्ट लिस्ट को लेकर दोनों ने बताया, 'हमने अपनी शादी में केवल 60 लोगों को आमंत्रित किया है, जिसमें हम और कैटरिंग वाले भी शामिल हैं'. शादी रीति-रिवाजों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'हमारे पुजारी ने शादी करने का फैसला किया है, जिसमें सब कुछ शामिल होगा. हमारी जरूरतों के मुताबिक उन्होंने दोनों परम्पराओं का विलय कर दिया है. हमारे पुजारी वही इंसान है जो सबसे लंबे समय से हमारे साथ जुड़े हुए हैं. जब से हम रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने ही हमारे लिए सारी रस्में निभाई हैं. हमने जो घर खरीदे, क्लब हर जगह उन्होंने पूजा की है'. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़