Advertisement
photoDetails1hindi

पर्पल लहंगा चोली...गले में डायमंड का हार पहनकर दुल्हन बनीं दिव्या अग्रवाल, अपूर्व संग शेयर की वेडिंग फोटोज

Divya Agarwal Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्व पडगांवकर शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक्ट्रेस की शादी की पहली फोटोज सामने आ गई हैं. जिसमें दिव्या डार्क पर्पल और पर्पल कलर का लहंगा चोली पहने नजर आईं तो वहीं उनके पति अपूर्व इसी कलर की शेरवानी में दिखे. देखिए दिव्या और अपूर्व की इस सिंपल वेडिंग की फोटोज. 

अपूर्व की हो गईं दिव्या

1/5
अपूर्व की हो गईं दिव्या

दिव्या अग्रवाल अब हमेशा के लिए अपूर्व की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने मुंबई वाले घर में धूमधाम से और सिंपल तरीके से शादी की. इन वेडिंग फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस पल से...लेकिन हमारी लव स्टोरी हमेशा चलती रहेगी. रब रक्खा.'

 

लहंगा चोली में लगीं खूबसूरत

2/5
लहंगा चोली में लगीं खूबसूरत

दिव्या ने मौके पर पर्पल और डार्क पर्पल कलर का लहंगा चोली पहना. सिर पर दुपट्टा ओपन हेयर और गले में डायमंड का चौड़ा सा हार पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

मैचिंग शेरवानी पहने दिखे अपूर्व

3/5
मैचिंग शेरवानी पहने दिखे अपूर्व

इसके साथ ही दिव्या ने हाथ में रेड कलर का चूड़ा पहने दिखीं. वहीं अपूर्व इस मौके पर वाइफ दिव्या से मैचिंग कलर की शेरवानी और फेस पर गॉगल्स लगाए मुस्कुराते हुए दिखाई दिए.

फैंस दे रहे बधाई

4/5
फैंस दे रहे बधाई

इस शादी की फोटोज एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर की तो फैंस कपल को बधाई देने लगे. शादी से पहले दिव्या अग्रवाल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज खूब चर्चा में रही थीं. एक्ट्रेस ने मेहंदी में पीले, हरे और मजंटा कलर का सूट पहना हुआ था. तो वहीं अपूर्व लाइट कलर का कुर्ता और उसके साथ ऑफ व्हाइट कलर की जैकेट पहने दिखे.

 

 

मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिखीं

5/5
मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिखीं

इस मौके पर दिव्या कैमरे के सामने मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आईं. इस फोटो में दिव्या और अपूर्व कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़