Advertisement
photoDetails1hindi

Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की मेहंदी, होने वाले पति ने किया KISS तो लगीं शरमाने

Divya Apurva Wedding​: दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की प्री-वेडिंग सेरेमनी 18 फरवरी को फ्यूचरिस्टिक थीम वाली कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुई. इसके बाद 19 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी हुई. मेहंदी सेरेमनी में दिव्या अग्रवाल ने पंजाबी कुड़ी बनकर अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट की.

1/6

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सोमवार, 19 फरवरी की रात दिव्या और अपूर्व ने मुंबई में अपने मेहंदी समारोह की मेजबानी की, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए. दिव्या के मेहंदी समारोह की तस्वीरें अब सामने आ गई हैं, जो काफी ज्यादा प्यारी हैं.

2/6

मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों में बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल और उनके होने वाले दूल्हे अपूर्व पडगांवकर को पैपराजी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. दिव्या और अपूर्व ने मेहंदी सेरेमनी के बाद खूब सारे रोमांटिक पोज दिए. इस दौरान अपूर्व ने दिव्या को माथे पर किस किया, जिसके बाद वह शरमाती हुई नजर आईं.

3/6

दिव्या अग्रवाल ने पैपराजी के लिए अपने हाथों पर लगी मेहंदी भी खूब फ्लॉन्ट की. दिव्या के हाथों पर बहुत ही खूबसूरत मेहंदी लगी थी. वह अपने इस फंक्शन में काफी खुश नजर आ रही थीं और बढ़-चढ़कर फोटोज क्लिक करवा रही थीं.

 

4/6

दिव्या अग्रवाल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए पंजाबी कुड़ी का लुक चुना. उन्होंने गुलाबी और हरे रंग के दुपट्टे के साथ पीले रंग का पारंपरिक पंजाबी सूट पहना था. उन्होंने अपने बालों को परांदी लगाकर चोटी में गूंथा हुआ था और हमेशा की तरह सबसे सुंदर लग रही थीं.

5/6

दिव्या अग्रवाल ने गले में ग्रीन रंग का चोकर डिजाइन वाला नेकलेस पहना था. माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई हुई थी. उन्होंने ग्लॉसी लिप्सिटिक और शिमरी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. वहीं, अपूर्व पडगांवकर ने पिंक कलर का कुर्ता पजामा और सफेद रंग का कढ़ाई वाला जैकेट पहना हुआ था.

6/6

मेहंदी सेरेमनी के दौरान दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए. दोनों ने एक-दूसरे को हग करते हुए काफी सारे पोज दिए. दोनों का प्यार देखते ही बन रहा था. आज यानी 20 फरवरी को दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़