Advertisement
photoDetails1hindi

कभी दिव्यांका त्रिपाठी की पहली सैलरी थी 250 रुपये, अब कमाती हैं करोड़ों में

Divyanka Tripathi: 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) सीरियल की दिव्यांका त्रिपाठी काफी दर्द में है. एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया है और हाथ में दो जगह की हड्डी टूक चुकी है. फिलहाल वो डॉक्टर्स की देखरेख में हैं. दिव्यांका के इस एक्सीडेंट की वजह से उनके फैंस परेशान हैं और एक्ट्रेस का नाम लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. लेकिन क्या आपको पता है शो में एक दिन की लाखों की फीस लेने वाली दिव्यांका की पहली सैलरी इतनी कम थी कि आप सोच भी नहीं सकते. 

 

आसान नहीं था सफर

1/7
आसान नहीं था सफर

टीवी की पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी को आज हर कोई जानता है. लेकिन इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उनका ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. 

पहली सैलरी 250 रुपये

2/7
पहली सैलरी 250 रुपये

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दिव्यांका की पहली सैलरी मात्र 250 रुपये थी. ये सैलरी दिव्यांका को तब मिली थी जब उन्होंने एक इवेंट की एंकरिंग की थी. 

बनूं मैं तेरी दुल्हन

3/7
बनूं मैं तेरी दुल्हन

दिव्यांका को इंडस्ट्री में पहचान 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' शो से मिली थी. इस सीरियल में दिव्यांका और शरद महरोत्रा की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था. 

ऐसे चमकीं किस्मत

4/7
ऐसे चमकीं किस्मत

इस शो के बाद दिव्यांका कई शोज में दिखीं. लेकिन उनकी किस्मत ने फिर से पलटी मारी और 'ये हैं मोहब्बतें' शो ने उन्हें पॉपुलैरिटी के चरम पर पहुंचा दिया. 

बनीं इशी मां

5/7
बनीं इशी मां

इसके बाद दिव्यांका इशी मां के नाम से ज्यादा मशहूर हो गई. इस शो में दिव्यांका का नाम इशिता भल्ला था. जिसमें वो करण पटेल की वाइफ और रूही की मां के किरदार में थीं.

अब कमाती हैं करोड़ों में

6/7
अब कमाती हैं करोड़ों में

कैमरे पर किरदार को निभाने के अलावा दिव्यांका 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में भी नजर आईं. इस रियलिटी शो में दिव्यांका ने एक से बढ़कर एक स्टंट किए जिसमें उनकी खूब तारीफ भी हुई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका अब एक एपिसोड के करीबन 1 से डेढ़ लाख के आसपास चार्ज करती हैं.

साल 2016 में की शादी

7/7
साल 2016 में की शादी

निजी लाइफ की बात करें तो दिव्यांका ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की थी. ये दोनों सितारे एक साथ अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़