Advertisement
trendingPhotos1866182
photoDetails1hindi

Festive सीजन की तैयारियां शुरू, इन शॉपिंग वेबसाइट्स पर मिलेगा सबसे भारी डिस्काउंट

Discount on Shopping: फेस्टिव सीजन की तैयारी सिर्फ आप ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स ने भी फेस्टिव सीजन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर करने का मन बना लिया है. आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन आने से पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में छोटे-मोटे डिस्काउंट ऑफर्स शुरू कर दिए हैं जो धीरे-धीरे बड़े होते जाएंगे और फेस्टिवल सीजन आने से पहले सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिलने लगेगा. आज हम आपको इस खबर में कुछ टॉप ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा पसंदीदा प्रोडक्ट्स पर दिए जाएंगे और जिन वेबसाइट पर यह ऑफर मिलेंगे उनके बारे में भी आज हम आपको बताएंगे.

1/5

 

अगर आप एक नया लैपटॉप या फिर कोई अन्य ऑफिस एक्सेसरी खरीदना चाहते हैं तो इनकी खरीद पर भी आपको 20 परसेंट से लेकर 60% तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है जो आपकी भारी भरकम बचत करवा सकता है.

2/5

 

अगर आप फेस्टिव सीजन से पहले कपड़ों की शॉपिंग करना चाहते हैं तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट से लेकर मिंत्रा और अजियो जैसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स कपड़ों पर 50 परसेंट से लेकर 70 परसेंट तक का डिस्काउंट पेश कर सकती है और ग्राहकों को फेस्टिव सीजन का तोहफा दे सकती हैं.

3/5

 

अगर आप स्मार्ट एसेसरीज खरीदना चाहते हैं जिनमें स्मार्ट वॉच से लेकर अलेक्सा डिवाइस शामिल है उनके साथ ही ईयरबड्स और नेकबैंड भी शामिल है तो आपको बता दें कि इन पर आपको 30 से 50 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जाएगा.

4/5

 

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की बात की जाए तो स्मार्ट टीवी से लेकर रेफ्रिजरेटर और अन्य किचन अप्लायंसेज पर भी 20% से लेकर 70% तक का डिस्काउंट देखने को मिलेगा और ग्राहक इनकी खरीददारी पर बहुत ज्यादा बचत कर पाएंगे.

5/5

डिस्काउंट ऑफर शुरू हो और आईफोन पर डिस्काउंट ना मिले ऐसा हो ही नहीं सकता है, जानकारी के अनुसार फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले जो ऑफर दिया जा रहा है उसमें और आईफोन के तकरीबन सभी मॉडल पर ग्राहक भारी भरकम एक्सचेंज बोनस के साथ ही अन्य डिस्काउंट ऑफर और बैंक ऑफर भी शामिल करके ग्राहकों को बेहतरीन सौगात देंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़