Advertisement
trendingPhotos2246512
photoDetails1hindi

Esha Gupta ने 2017 में एग कराए थे फ्रीज, अब बोलीं- 'शादी करुंगी तो सिर्फ बच्चों के लिए...'

Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 2017 में ही एग फ्रीज करवा लिए थे. इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा कि वह 'सिर्फ बच्चों की वजह से' अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी. ईशा ने यह भी कहा कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक उनके तीन बच्चे हो चुके होते. 

ईशा गुप्ता ने बताई शादी और बच्चों की प्लानिंग

1/5
ईशा गुप्ता ने बताई शादी और बच्चों की प्लानिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने स्पेनिश-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड मैनुएल कैंपोस गुलार के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने अपने एग पहले ही फ्रीज करवा दिए हैं.

 

2017 में ही ईशा गुप्ता ने फ्रीज करवा लिए थे एग

2/5
2017 में ही ईशा गुप्ता ने फ्रीज करवा लिए थे एग

ईशा गुप्ता ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी, बच्चों और परिवार के बारे में खुलकर बात की. ईशा गुप्ता ने बताया कि उन्होंने 2017 में ही अपने एग फ्रीज करवा लिए थे, जब मैं मैनुअप से मिली भी नहीं थी. मैं बहुत स्मार्ट थी. मैनुअल (2019 में) से मिलने से पहले मैं लगभग साढ़े तीन साल तक सिंगल थी. मैं उनसे संयोगवश मिली, उनके देश या अपने देश में भी नहीं. तब से हम दोनों को पता था कि हम रिलेशनशिप में आ रहे हैं, डेटिंग नहीं.

हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है

3/5
हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है

ईशा गुप्ता ने आगे कहा कि आप उस उम्र में नहीं हैं के डेटिंग करें. हम दोनों ही बहुत क्लियर हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है. हम शादी करना चाहते हैं, हम बच्चे चाहते हैं. मैं हमेशा से ही बच्चों को बहुत पसंद करती हूं. मैनुअल यह बात जानते हैं और वह भी पिता बनने के लिए तैयार हैं.

 

हमेशा से ही बच्चे चाहती थीं ईशा गुप्ता

4/5
हमेशा से ही बच्चे चाहती थीं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने आगे कहा कि उन्होंने अपने एग्स उस वक्त फ्रीज करवा लिए थे, जब यह भारत में बहुत ही महंगा प्रोसिजर था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक उनके पक्का 3 बच्चे हो चुके होते. ईशा ने कहा कि वह हमेशा से ही बच्चे चाहती थीं. इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास तीन बच्चे होते.

सिर्फ बच्चों की वजह से उनसे शादी करना चाहती हूं

5/5
सिर्फ बच्चों की वजह से उनसे शादी करना चाहती हूं

ईशा गुप्ता ने आगे बताया कि उनके बॉयफ्रेंड (मैनुअल) को सरोगेसी से कोई दिक्कत नहीं है, जिससे कई लोगों को समस्या हो सकती है. उन्हें गोद लेने पर भी कोई आपत्ति नहीं है - ऐसा कुछ मैंने उनसे कहा था कि हम ऐसा कर सकते हैं. इसलिए, जब हम शादी करते हैं तो मुझे तनाव नहीं होगा ... मैं मैनुअल से कहती रहती हूं कि मैं चाहती हूं कि बच्चे की आंखें और त्वचा का रंग मेरी तरह हो. ईशा मजाक में मैुअल से कहती हैं कि मैं सिर्फ बच्चों की वजह से उनसे शादी करना चाहती हूं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़