Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar 2 से पहले इन फिल्मों ने तीन दिनों में कमा डाले थे 100 करोड़, Salman Khan का रहा है दबदबा

Movies crosses 100 Crores in 3 Days: सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज के 3 दिनों के भीतर ही 100 करोड़ के आंकड़े को क्रॉस करते हुए 138 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जिसे लेकर बॉलीवुड में खूब हलचल है लेकिन गदर 2 से पहले भी कुछ फिल्में हैं जिन्होंने ओपनिंग वीकेंड पर ही जबरदस्त कमाई कर डाली थी     

संजू ने कमाए थे 119 करोड़

1/6
संजू ने कमाए थे 119 करोड़

Sanju: रणबीर कपूर की संजू ने तीन दिनों में ही 119 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर झंडे गाड़ दिए थे. ये रणबीर के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. जिसमें उन्होंने संजय दत्त के किरदार को पर्दे पर जीया और खूब वाहवाही लूटी.

टाइगर जिंदा है ने तीन दिन में कमाए 115 करोड़

2/6
टाइगर जिंदा है ने तीन दिन में कमाए 115 करोड़

Tiger Zinda Hai: सलमान खान की टाइगर जिंदा है ने भी तीन दिनों में ही 115 करोड़ कमाए थे. सलमान और कैटरीना की स्पाई थ्रिलर इस मूवी को काफी पसंद किया गया वहीं अब इसका तीसरा सीक्वल भी आ रहा है जिसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं.

सुल्तान ने भी जमकर किया कलेक्शन

3/6
सुल्तान ने भी जमकर किया कलेक्शन

Sultan: सलमान खान की सुल्तान भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों में गिनी जाती है लेकिन ओपनिंग वीकेंड पर ही फिल्म ने 105 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर हर किसी को चौंका दिया था. फिल्म में पहली बार अनुष्का और सलमान दिखे और दोनों ही पहलवान के रोल में थे.

ब्रह्मास्त्र भी रही सुपरहिट

4/6
ब्रह्मास्त्र भी रही सुपरहिट

Brahmastra: रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र पिछले साल आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए. इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर 105 करोड़ कमाए थे जिसे काफी पसंद किया गया. वहीं इसका दूसरा पार्ट भी काफी चर्चा में है. ये पहली फिल्म थी जिसमें ये रीयल जोड़ी रील पर दिखी.

 

दंगल ने ओपनिंग वीकेंड पर कमाामए 104 करोड़

5/6
दंगल ने ओपनिंग वीकेंड पर कमाामए 104 करोड़

Dangal: दंगल फिल्म आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है जिसने तीन दिनों में ही 104 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त छाप छोड़ी. इस फिल्म में आमिर खान एक रीयल कैरेक्टर महावीर सिंह फोगाट के रोल में दिखे. ये फिल्म महिला रेसलर गीता और बबीता फोगाट की जिंदगी पर थी.

रेस 3 भी निकली कलेक्शन के मामले में आगे

6/6
रेस 3 भी निकली कलेक्शन के मामले में आगे

Race 3: सलमान खान की रेस ने भी जबरदस्त कमाई की थी. रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर माहौल काफी पॉजीटिव था और इसका फायदा सलमान को मिला. फिल्म ने तीन दिनो में 100 करोड़ से ज्यादा कमा डाले थे और रिकॉर् बना दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़