Advertisement
trendingPhotos1900648
photoDetails1hindi

काली नागिन के जैसी...रंगों से खेल गई ये हसीनाएं, खूब चलाया स्टाइल का जादू

Actress Black Outfits: बुधवार की शाम हसीनाएं घर से बन ठन कर निकलीं तो काले लिबास में कहर ढा गईं. काली नागिन सी बलखाली इन बला सी खूबसूरत हसीनाओं ने दिल चुरा लिया.

गौहर का चला ब्लैक मैजिक

1/5
गौहर का चला ब्लैक मैजिक

गौहर खान हाल ही में मां बनी हैं लेकिन उन्हें देखकर भला कौन कह सकता है. खुद को पूरी तरह मेंटेन कर रखने वाली गौहर खान ने हुस्न की बिजलियां गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ब्लैक कलर की गाउन जैसी ड्रेस में वो कहर लगीं.

जन्नत को देख फैंस को मिली तसल्ली

2/5
जन्नत को देख फैंस को मिली तसल्ली

अब जरा 21 साल की इस हसीना पर नजर डालिए. जन्नत जुबैर खूबसूरत तो है हीं लेकिन उनकी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दी है और ऊपर से उनके स्टाइल के क्या कहने. एक इवेंट में जन्नत को भी स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया.

श्रिया सरन ने गिराई हुस्न की बिजलियां

3/5
श्रिया सरन ने गिराई हुस्न की बिजलियां

इस इवेंट में पहुंचीं श्रिया सरन भी मौजूद रहीं और पूरे स्टाइलिश अंदाज में उन्होंन पैपराजी को पोज दिए. मॉर्डन और एथनिक दोनों के फ्यूजन लुक में दिखीं श्रिया ने वाकई बिजलियां गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अवनीत का दिखा बोल्ड अंदाज

4/5
अवनीत का दिखा बोल्ड अंदाज

अवनीत कौर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक्टिंग के साथ-साथ जिस वजह से वो फेमस हैं वो है उनका स्टाइल जिसमे उनका जवाब नहीं. 21 साल की अवनीत कौर की गिनती बेहद बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है और ये तस्वीर उसी की तस्दीक है. कहर ढाने में अवनीत ने कोई कसर नहीं रखी.

काले लिबास में ढाया कहर

5/5
काले लिबास में ढाया कहर

यानि हसीनाएं एक से बढ़कर एक अंदाज में दिखीं और स्टाइल से लेकर अदाओं तक से दिल चुरा ले गईं. लेकिन कॉमन बात ये थी कि सभी स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में दिखीं. जिनसे नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़