Advertisement
trendingPhotos2243133
photoDetails1hindi

देर रात पार्टी करने निकले ऋतिक-फरहान, सबा और शिबानी भी दिखीं साथ; फैंस को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की आई याद

Hrithik Roshan-Farhan Akhtar: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स ऋतिक रोशन-सबा आजाद और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर को बीती देर रात पैपराजी ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया. जहां से फरहान और ऋतिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फरहान और ऋतिक को साथ देख फैंस को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' याद आ  गई है...

फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन

1/5
फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन

फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन अक्सर ही एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते दिखाई देते हैं. लेकिन बीती शाम ऋतिक के साथ सबा और फरहान अख्तर के साथ उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर भी दिखाई दीं. इस दौरान फरहान अख्तर ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिए. फरहान ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ  मैचिंग ट्राउजर कैरी किए थे. 

शिबानी दांडेकर

2/5
शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर के साथ उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर ट्विनिंग करती दिखाई दीं. शिबानी दांडेकर ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर कैरी किया था. लेकिन अपने आउटफिट को ट्विस्ट देने के लिए शिबानी ने डेनिम जैकेट भी कैरी की थी. 

ऋतिक रोशन

3/5
ऋतिक रोशन

वहीं ऋतिक रोशन के स्टाइलिश लुक ने तो सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट खींच ली है. ऋतिक रोशन व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ ग्रे कलर की ट्राउजर और लाइट ब्लू डेनिम्स पहने दिखाई दिए. ऋतिक ने साथ ही सिर पर कैप और आंखों पर चश्मा कैरी किया हुआ था. 

सबा आजाद

4/5
सबा आजाद

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और सिंगर सबा आजाद ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट्स कैरी किए थे. सबा ने अपने लुक को पैरों में चप्पल के साथ कंपलीट किया था. बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स का कैजुअल स्टाइल नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

फरहान-ऋतिक की फिल्म

5/5
फरहान-ऋतिक की फिल्म

फरहान अख्तर और ऋतिक  रोशन को एक बार फिर साथ देखकर फैंस को हिट फिल्म 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' याद आ गई है. बता दें, 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' में फरहान, ऋतिक के साथ अभय देओल ने भी अहम रोल निभाया था. फिल्म की कहानी और कमाल के किरदारों ने ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़