Advertisement
photoDetails1hindi

Huma Qureshi: चेहरे पर नूर, 'झलक दिखला जा' के सेट पर बनकर पहुंची हूर; हुमा कुरैशी का क्लासी लुक वायरल

Huma Qureshi Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ऐसे तो अक्सर ही अपने दमदार किरादारों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अदाकारी नहीं अदाओं से इंप्रेस कर डाला है. हुमा कुरैशी हाल ही में क्लासी लुक में झलक दिखला जा के सेट पर स्पॉट हुई थीं. जहां से एक्ट्रेस के लेटेस्ट क्लासी लुक की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

1/5

रिएलिटी शो झलक दिखला जा के फिनाले एपिसोड शूट के लिए हुमा कुरैशी सेट पर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक और व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद ही स्टाइलिश दिखाई दीं. हुमा कुरैशी पिंक स्कर्ट के साथ मैचिंग का ब्लेजर और व्हाइट टॉप में खूब जंचीं.

2/5

हुमा कुरैशी ने पिंक कलर की प्लेट्स वाली लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थीं. जिसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप और पिंक ब्लेजर कैरी किया था. क्लासी आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने गले में गोल्डन फंकी नेकलेस कैरी किया हुआ था. 

3/5

हुमा कुरैशी ने अपने क्लासी लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप और बेहद ही लाइट कलर की पिंक शेड लिपस्टिक कैरी की थी. और साथ ही अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. हुमा कुरैशी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

4/5

हुमा कुरैशी ने झलक दिखला जा के सेट में एंटर होने से पहले पैपराजी के सामने खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने कभी मुस्कुराते हुए तो कभी अपना लुक फ्लॉन्ट किया. 

5/5

हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस डबल एक्सएल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बदलापुर, मोनिका ओ डॉर्लिंग, तरला, काला, जॉली एलएलबी जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही महारानी वेब सीरीज के सीजन 2 में दिखाई देने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़