Advertisement
trendingPhotos2086779
photoDetails1hindi

Ira Khan ने शेयर किए पिता आमिर खान संग बिताए खास पल, तस्वीरें देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Ira Khan Aamir Khan Photos: इन दिनों बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की लाडली आयरा खान इन दिनों अपने पति नुपुर शिखरे के साथ अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच वो लगातार अपनी शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता आमिर संग कुछ खास पाल शेयर करते हुए खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. 

पिता आमिर संग शेयर की फोटो 

1/5
पिता आमिर संग शेयर की फोटो 

इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रहीं आयरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता आमिर खान के साथ कुछ खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की है, जो उनकी मेहंदी सेरेमनी की है. तस्वीरों में आमिर ने अपने हाथ पर अपनी बेटी के टैटू जैसी मेहंदी लगवा रखी है. 

आयरा पापा संग मस्ती करती आईं नजर 

2/5
आयरा पापा संग मस्ती करती आईं नजर 

दूसरी शेयर की गई तस्वीर में आयरा और आमिर एक दूसरे की मेंहदी देखने के बाद मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ में देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस दौरान आयरा व्हाइट कलर के आउटफिट में तो वहीं, आमिर लाइट ब्लू कलर के कुर्ता-पजामा कैरी किए नजर आ रहे हैं. 

आयरा-आमिर का खूबसूरत बॉन्ड 

3/5
आयरा-आमिर का खूबसूरत बॉन्ड 

तीसरी शेयर की गई तस्वीर में आमिर खान और आयरा खान के बीच एक बेहद खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिल रहा है. जहां दोनों एक बेहद खास पल नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आमिर अपनी बेटी आयरा को किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर काफी इमोशनल करने वाली है. 

आयरा-नुपुर ने की पहले रजिस्टर्ड मैरिज

4/5
आयरा-नुपुर ने की पहले रजिस्टर्ड मैरिज

आयरा खान ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी, जिसके बाद दोनों ने इस साल की शुरुआत में 3 जनवरी को मुंबई के ताज होटल में पहले रजिस्टर्ड मैरिज की, जिसमें उनके परिवार के अलावा उनके खास दोस्त और अंबानी परिवार भी शामिल हुआ. 

उदयपुर में की ग्रैंड वेडिंग 

5/5
उदयपुर में की ग्रैंड वेडिंग 

रजिस्टर्ड मैरिज के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 17 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर के एक पांच सितारा होटल में ग्रैंड वेडिंग की. इसमें भी उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए, जिसके बाद दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़