Advertisement
trendingPhotos2058599
photoDetails1hindi

Ira Nupur Reception: आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा संग पहुंचे इमरान, दोनों पर टिक गईं सबकी निगाहें

Ira Nupur Reception: आयरा खान और नूपुर शिखरे की ग्रैंड वेडिंग को उदयपुर में अटेंड करने के बाद इमरान खान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा के साथ अपनी कजिन सिस्टर के ग्रैंड रिसेप्शन में भी नजर आए. इस दोनों दोनों ने जमकर लाइमलाइट लूटी. सबकी निगाहें दोनों की शानदार जोड़ी पर टिकी रह गई. दोनों फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

आयरा नुपुर के रिसेप्शन में पहुंचे इमरान 

1/5
आयरा नुपुर के रिसेप्शन में पहुंचे इमरान 

आयरा-नुपुर की रजिस्टर्ड मैरिज और उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग अटेंड करने के बाद इमरान खान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा के साथ आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों साथ में काफी खुश और अच्छे लग रहे हैं. इन दिनों दोनों ने साथ में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

इमरान लेखा की दमदार लुक 

2/5
इमरान लेखा की दमदार लुक 

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में जहां इमरान व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोर्ट-पेंट और बूट कैरी किए नजर आ रहे हैं तो वहीं, लेखा भी हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. लेखा ने अपने बालों को स्टाइल कर मांग वाला टीका लगा रखा है. साथ ही गले को खाली छोड़ा हुआ है. 

साथ में कयामत लगे दोनों 

3/5
साथ में कयामत लगे दोनों 

दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. दोनों कजिन सिस्टर आयरा खान की शादी वाले दिन से ही अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में अब रिसेप्शन में भी साथ नजर आ रहे हैं, जिससे फैसं ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ प्यार भरी खिचड़ी पक रही है. 

शादी में वाशिंगटन से साथ आए दोनों 

4/5
शादी में वाशिंगटन से साथ आए दोनों 

आयरा खान और नुपुर शिखरे की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन को एंजॉय करने के लिए आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन के साथ पहुंचे थे. दोनों मस्ती करते हुए अपने खूब सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी, जिसमें दोनों कोजी नजर आ रहे थे. 

पत्नी अवंतिका से अलग हो चुके हैं इमरान 

5/5
पत्नी अवंतिका से अलग हो चुके हैं इमरान 

बता दें, इमरान खान और अवंतिका मलिक ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम इमारा है. दोनों ने शादी में मुश्किल दौर को सफर करने के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद दोनों ने पिछले साल तलाक ले लिया. ऐसी खबरें भी सामने आ रही थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़