Advertisement
trendingPhotos2233670
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: बड़ी-बड़ी आंखें, खुली जुल्फें...'माही' की टी-शर्ट पहन IPL मैच देखने पहुंचीं जाह्नवी

Janhvi Kapoor Photos:जाह्नवी कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाराकी और अदाओं के लिए लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने कैजुअल लुक के साथ-साथ नई फिल्म के प्रमोशन के लिए भी सुर्खियों में जगह बनाई है. जी हां...जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस कैजुअल वियर पहने अपनी नई फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

जाह्नवी कपूर

1/5
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से नेटीजन्स का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. ब्लू कलर की माही और नंबर 6 लिखी टी-शर्ट में जाह्नवी कपूर अपना स्टाइलिश अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.  

बड़ी-बड़ी आंखें

2/5
बड़ी-बड़ी आंखें

बड़ी-बड़ी आंखें, खुली जुल्फें और सॉफ्ट टोन वाले मेकअप में जाह्नवी कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी इस फोटो में बड़ी-सी मुस्कान चेहरे पर लेकर आईपीएल मैच एन्जॉय करती दिख रही हैं. 

कैजुअल लुक

3/5
कैजुअल लुक

गाड़ी में बैठीं जाह्नवी कपूर की इस सेल्फी ने फैंस को दीवाना बना दिया है. जाह्नवी कपूर के लुक पर ध्यान दें तो एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ब्राउन शेड मेकअप कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में छोटे टॉप्स पहने हैं. जाह्नवी कपूर ने गले में एक सिल्वर चेन भी पहनी है, जिसकी झलक फोटो में दिखाई दे रही है. 

जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम

4/5
जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम

जाह्नवी कपूर ने अपनी नई फोटोज के साथ सोशल मीडिया पर एक कैप्शन भी लिखा है. जाह्नवी ने लिखा- माही डे आउट, मिस्टर माही तुम्हें वहां मिस किया. और साथ ही एक्ट्रेस ने राजकुमार राव को टैग किया है.  

नई फिल्म

5/5
नई फिल्म

बता दें, जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही है. जो क्रिकेट औऱ क्रिकेटर्स पर बेस्ड है. मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़