Advertisement
trendingPhotos2232921
photoDetails1hindi

हाथों में हाथ थामे... 26 साल छोटी बीवी अंकिता कोंवर के साथ कपल गोल्स देते नजर आए मिलिंद सोमन

Milind Soman Ankita Konwar: मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन को हाल ही में एक इवेंट में अपनी 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान मिलिंद अंकिता का हाथ थामे इवेंट में पहुंचे और कपल गोल्स देते हुए नजर आए.

रेड कार्पेट पर मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर

1/5
रेड कार्पेट पर मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर

 मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर प्यार और प्रेरणा की मिसाल हैं. मिलिंद और अंकिता अक्सर अपनी रोमांटिक और एडवेंचर से भरे वेकेशंस से लेकर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचते रहते हैं. बॉलीवुड इवेंट्स में बहुत कम नजर आने वाले मिलिंद और अंकिता को हाल ही में स्टाइल आइकन इवेंट के रेड कार्पेट पर देखा गया.

मिलिंद-अंकिता के बीच 26 साल का अंतर

2/5
मिलिंद-अंकिता के बीच 26 साल का अंतर

 मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के बीच उम्र का बड़ा फासला है, जो उनकी शादी से ही चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती. इस बात को अगर किसी ने साबित किया है तो वह मिलिंद और अंकिता हैं. इस इवेंट में मिलिंद और अंकिता हाथों में हाथ थामे पहुंचे और एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया.

ऑल ब्लैक लुक में नजर आए मिलिंद सोमन

3/5
ऑल ब्लैक लुक में नजर आए मिलिंद सोमन

स्टाइल आइकन अवॉर्ड्स में मिलिंद सोमन ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. मिलिंद ने ब्लैक कलर का अचकन स्टाइल ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहना था. जिस पर सफेद रंग से कढ़ाई की हुई थी. इस के साथ मिलिंद ने गले में काले रंग का ही स्टॉल डाला हुआ था. सफेद बाल, सफेद दाढ़ी और आंखों पर चश्मे के साथ मिलिंद सोमन काफी हैंडसम लग रहे थे.

ऑफ व्हाइट आउटफिट में अंकिता लगीं बला की खूबसूरत

4/5
ऑफ व्हाइट आउटफिट में अंकिता लगीं बला की खूबसूरत

वहीं, अंकिता कोंवर इस इवेंट में ऑफ व्हाइट के आउटफिट को पहनकर पहुंची थीं. अंकिता ने ऑफ व्हाइट की लॉन्ग स्कर्ट के साथ शिमरी ऑफ व्हाइट कलर का बोल्ड टॉप पहना था. अकिंता का यह स्लीवलैस टॉप काफी ग्लैमरस था. इस आउटफिट के साथ अंकिता ने काले रंग की हील्स पहनी थी. अंकिता ने डार्क शेड लिप्सटिक और मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

2018 में की थी अंकिता और मिलिंद ने शादी

5/5
2018 में की थी अंकिता और मिलिंद ने शादी

बता दें कि हाल ही में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने शादी की छठी सालगिरह अप्रैल में सेलिब्रेट की. कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए पेरिस पहुंचा और खास दिन पर 42 किलोमीटर नंगे पैर दौड़ लगाई. अंकिता और मिलिंद ने 2018 में शादी की थी. अंकिता से पहले मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मायलेन जैम्पानोई से 2006 में शादी की थी, लेकिन 2009 में दोनों अलग हो गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़