Advertisement
trendingPhotos2234630
photoDetails1hindi

अभिषेक सिंह की 'श्री रामायण कथा' में 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा निभाएंगी मां सीता का किरदार, बोलीं- लकी हूं...

Anjali Arora Will Play Role Of Goddess Sita: 'कच्चा बादाम' से रातों-रात सोशल मीडिया पर फेम पाने वाली और कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक-अप' से अपनी पहचान बनानी वाली अंजलि अरोड़ा जल्द ही अपना पहला डेब्यू देने जा रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस को अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'श्री रामायण कथा' में देवी सीता के किरदार के लिए ऑफर मिला है, जिसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में खुलकर बात की और बताया उनको कैसा लग रहा है.  

अंजलि अरोड़ा

1/5
अंजलि अरोड़ा

रियलिटी शो 'लॉक-अप' में आने के बाद अंजलि अरोड़ा को काफी अच्छी पहचान मिली, जिसके बाद अब एक्ट्रेस अब जल्द ही अपना डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपने इंटरव्यू में बात की. TOI के साथ बातचीत में अंजलि ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वो सीता के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और बेहद खुश हैं. साथ ही वो खुद को धन्य महसूस करती हैं. सीता एक ऐसा किरदार है, जिसे कोई मना नहीं कर सकता है. 

'सीता' का निभाएंगी किरदार

2/5
'सीता' का निभाएंगी किरदार

अंजलि ने बात करते हुए आगे बताया कि उन्हें खुद नहीं पता माता सीता का किरदार उनकी झोली कैसे आया, लेकिन इस बारे में जब उन्होंने डायरेक्टर अभिषेक से बात की तो पता चला कि सीता के लिए कुछ और एक्ट्रेसेज को शॉर्टलिस्ट किया गया था, लेकिन उमको मुझ में ही इस रोल को निभानी की क्षमता नजर आई और मेकर्स ने इस रोल के लिए मुझे चुना. पिछले महीने ही इस रोल के लिए अंजलि को किया गया फाइनल.

माता सीता और रामयण पर कर रहीं रिसर्च

3/5
माता सीता और रामयण पर कर रहीं रिसर्च

साथ ही अंजलि ने बात करते हुए आगे बताया कि जब उनको इस रोल के लिए फाइनल किया गया वो 'रामायण' पर अपनी रिसर्च कर रही हैं. साथ ही  उन्होंने खुद को सीता बनाने के लिए पढ़ाई शुरू कर दी है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद अंजलि के फैंस काफी खुश हैं और उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को प्रकाश महोबिया प्रोड्यूस कर रहे हैं.

सोशल मीडिया

4/5
सोशल मीडिया

इसके अलावा अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूसूरत फोटोज और रील्स शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. अंजलि की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. उनको इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं. अंजलि की फैमिली में उनके पिता अश्विनी अरोड़ा, मां बबीता अरोड़ा हैं और उनके भाई अभिषेक अरोड़ा हैं.

मुनव्वर फारुकी संग जुड़ा था नाम

5/5
मुनव्वर फारुकी संग जुड़ा था नाम

अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर, 1999 को दिल्ली में रहने वाले एक पंजाबी परिवार में हुआ था. अंजलि को पहले उनकी रील्स के लिए पहचाना जाता था, जिसके बाद वो कंगना के रियलिटी शो 'लॉक-अप' में नजर आई थी, जहां उनका नाम स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आई थीं, जिनके साथ उनका खूब नाम जोड़ा गया था, जो काफी समय तक चर्चाओं में रहा था. शो में दोनों के बीच जबरदस्त दोस्ती देखने को मिली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़