Advertisement
trendingPhotos2153101
photoDetails1hindi

Kala Jathedi Wedding: गैंगस्टर बना दूल्हा, लेडी डॉन के हाथों में सजी मेहंदी... देखें काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी की तस्वीरें

Kala Jatheri Wedding: दिल्ली में अपराध की दुनिया का एक अनोखा मिलन हो गया है. कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी शादी के बंधन में बंधने चुके हैं. काला जठेड़ी को शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल दी गई थी.

 

शादी में आए करीब 70-80 मेहमान

1/5
शादी में आए करीब 70-80 मेहमान

किसी भी गैंगवार की आशंका से निपटने के लिए क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल, लोकल पुलिस और स्वाट कमांडो की टीम मौजूद थी. करीब 250 पुलिसकर्मी वर्दी और सिविल में पंडाल के बाहर और तैनात थे. शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही पहुंचे थे.

​पंडित ने फेरों के लिए निकाला था मुहूर्त

2/5
​पंडित ने फेरों के लिए निकाला था मुहूर्त

वरमाला और फेरे भी पुलिस की सिक्योरिटी में हुए. पंडित ने फेरों के लिए 12 बजे के आसपास का मुहूर्त निकाला था.

 

सुरक्षा का कड़ा पहरा

3/5
सुरक्षा का कड़ा पहरा

फिर दूसरे लेयर में पुलिस के जवान मौजूद थे जो जांच कर रहे थे. तीसरी लेयर मेटल डिटेक्टर की थी. वहीं चौथी लेयर में पुलिसकर्मी खुद शादी की फोटोग्राफी कर रहे थे. पंडाल के आसपास के मकानों की छत पर भी पुलिसकर्मी और स्नाइपर्स तैनात किए गए थे.

 

आधार कार्ड देखकर दी जा रही थी एंट्री

4/5
आधार कार्ड देखकर दी जा रही थी एंट्री

काला जठेड़ी उर्फ संदीप को दिल्ली पुलिस को थर्ड बटालियन स्वाट कमांडो के साथ लेकर सुबह करीब 10.15 बजे पहुचीं थी. शादी के पंडाल में पहली लेयर में गेस्ट के नाम की लिस्ट का उनके आधार कार्ड से मिलान के बाद अंदर जाने दिया जा रहा था.

 

मैडम मिंज खुद कर रही थी मेहमानों की जांच

5/5
मैडम मिंज खुद कर रही थी मेहमानों की जांच

मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे अनुराधा शादी के पंडाल पहुंच गई थी. शुरुआत में अनुराधा उर्फ मैडम मिंज खुद में एंट्री पर मेहमानों के लिस्ट की जांच कर रही थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़