Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor Son: स्पाइडर मैन थीम, 3 टियर केक...कुछ ऐसे सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर के छोटे लाडले का बर्थडे

Jeh Ali Khan Birthday: करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान, 21 फरवरी को 3 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कपल ने छोटे लाडले के लिए स्पाइडर मैन थीम पार्टी  रखी थी. जहां सोनम कपूर बेटे वायु, रणबीर कपूर राहा और नेहा धूपिया अपने बच्चों के साथ पहुंची थीं. आइए, यहां देखते हैं जेह अली खान के बर्थडे की इनसाइड फोटोज...

 

1/5

करीना कपूर खान इस तस्वीर में पीली टीशर्ट औऱ डेनिम्स पहने अपनी ननद सबा खान पटौदी के साथ पोज दे रही हैं. जेह अली खान के बर्थडे की इनसाइड फोटोज सबा अली खान ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

2/5

जेह अली खान के बर्थडे की इस इनसाइड फोटो में सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. यह केक कटिंग के दौरान का फोटो है, जिसमें करीना और जेह का हाथ थामकर सैफ भी केक कटवा रहे हैं. स्पाइडर मैन थीम का केक काटने  के लिए जेह पूरी तरह से फोटो में एक्साइटेड दिख रहे हैं. 

3/5

इस फोटो में जेह अपनी मम्मी करीना कपूर की गोद में चढ़े दिखाई दे रहे हैं. जेह के गाल पर स्पाइडर मैन का टैटू बना है और वह फूंक मारकर मोमबत्ती बुझाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं तस्वीर में कई बच्चे जेह अली खान के केक कटिंग का इंतजार कर रहे हैं. 

4/5

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने छोटे लाडले के तीसरे जन्मदिन पर स्पाइडर मैन थीम पार्टी रखी थी. जहां कई सेलेब्स ने अपने बच्चों के साथ शिरकत की थी. इस फोटो में जेह का 3 टियर केक देख सकते हैं, जिसपर स्पाइड मैन बैठा भी दिख रहा है. तो वहीं केक के पीछे सोहा, करीना और सबा दिखाई दे रही हैं.

5/5

जेह अली खान की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर भी अपनी बेटी राहा कपूर के साथ पहुंचे थे. रणबीर और राहा दोनों ही नेवी ब्लू कलर में ट्विनिंग करते नजर आए. राहा कपूर ने ब्लू फ्रॉक में दो चोटी बनाकर तैयार हुई थीं. राहा कपूर की एक बार फिर से क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़